शौचालय निर्माण को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट एक महिला सहित 9 जख्मी 

शौचालय निर्माण को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट एक महिला सहित 9 जख्मी 

(सुपौल) त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर वार्ड नंबर 6 में आज रोज बुधवार की पूर्वाहन समय करीब 10:00 बजे शौचालय निर्माण को लेकर कहासुनी के दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट के दौरान दोनों पक्षों से एक महिला सहित 9 जख्मी प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर वार्ड नंबर 6 प्रथम पक्ष निवासी दिनेश मंडल उम्र 35 वर्ष, संजय कुमार उम्र 18 वर्ष जख्मी हो गए हैं।

तथा द्वितीय पक्ष से राजेश कुमार उम्र 24 वर्ष, अभिषेक कुमार उम्र 17 वर्ष, गोसाई मंडल उम्र 50 वर्ष, किशोर मंडल उम्र 30 वर्ष, संजय मंडल उम्र 45 वर्ष, सुकमारी देवी उम्र 48 वर्ष मारपीट के दौरान बुरी तरह जख्मी हो गया। प्रथम पक्ष के जख्मी दिनेश मंडल मंडल ने बताया कि दुतीय पक्ष के द्वारा रास्ते पर शौचालय का निर्माण कराया जा रहा था। मना करने पर मारपीट करने पर उतारू हो गए और देखते ही देखते कहासुनी के दौरान दोनों पक्षों के तरफ से एक महिला सहित 9 जख्मी हो गए वही द्वितीय पक्ष के जख्मी राम सागर मंडल ने बताया के अमीन के द्वारा जमीन को माफी कर चिन्हित कर दिया गया था।

Also Read रूस से पलायन कर मंगोलिया जा रहे लोग

मैं अपने निजी जमीन पर शौचालय का निर्माण कर रहा था निर्माण करने के दौरान प्रथम पक्ष के द्वारा लाठी लोहे का रेट से प्रहार कर हम लोगों को जख्मी कर दिया इतना ही नहीं द्वितीय पक्ष के परिजनों ने अपने घर के छत से ईटा पत्थर बरसाने लगा जिससे हम लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। इस घटना की जानकारी त्रिवेणीगंज पुलिस को दी गई पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की गई।

ग्रामीणों के द्वारा सभी जख्मों को त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया मौके पर तैनात डॉ सुमन कुमारी ने एक जख्मी गोसाई मंडल को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सुपौल रेफर कर दिया बाकी जख्मी का प्राथमिक उपचार किया जा रहा है। इस बाबत त्रिवेणीगंज थाना अध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया घटना की जानकारी मिली है पुलिस को भेजा गया है आवेदन अभी तक किसी भी पक्ष से प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन मिलने पर जांचो उपरांत विधि संवत कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट: संतोष कुमार सुपौल

Related Posts

Follow Us