आजादी के अमृत महोत्सव पर KITBA अयोजित करेगा एक शाम शहीदों के नाम

आजादी के अमृत महोत्सव पर KITBA  अयोजित करेगा एक शाम शहीदों के नाम

कानपुर। आजादी की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर जश्न में डूबे देश के साथ अब कानपुर इनकम टैक्स बार एसोसिएशन (KITBA ) भी जुड़ गया है। आजादी के अमृत महोत्सव और एसोसिएशन के 70 वर्ष पूरे होने के मौके पर ज्ञप्ज्ठ। की तरफ से इवेंट कोऑर्डिनेडर देवेंन्द्र डंग ने जानकारी देते हुए बताया कि KITBA   द्वारा 12 अगस्त को मर्चेंट चेंबर हॉल में एक शाम आजादी के नाम से एक सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया जायेगा। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शहर की मेयर प्रमिला पाण्डेय शामिल होगी। 

देवेन्द्र डंग ने जानकारी देते हुए कहा कि बार एसोसिएशन एवं उनके परिवार वालों के लिए एशोसिएशन की तरफ से इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम में देशभक्ति के गानों पर डांस और लाइव बैंड का अयोजन किया जायेगा। कार्यक्रम की थीम भी तिरंगे के आधार पर रहेगी वहीं मौके पर टैटू आर्टिस्ट भी मौजूद रहेंगे। 

शहीदों की विधवाओं को दी जायेगी आर्थिक मदद 
इवेंट कोऑर्डिनेटर देवेन्द्र ने बताया कि इस मौके पर शहीदों की विधवाओं को संस्था की तरफ से आर्थिक मदद दी जायेगी। इसके साथ ही हर घर तिरंगा अभियान के समर्थन में इवेंट में मौजूद हर परिवार को निशुल्क झंडा दिया जायेगा। 

कार्यक्रम को और रोचक बनाने के लिए विशेष लकी ड्रा ऑफर भी चलाया जायेगा। इस दौरान कुल 4 लकी ड्रॉ निकाले जायेंगे , जिसमें जीतने वाले को 2 रात और 3 दिन का गोवा का फैमिली पैकेज दिया जायेगा। 

Recent News

Related Posts

Follow Us