आतंकवादियों ने जम्मू कश्मीर में बिहार के युवक को मारी गोली , मौत

आतंकवादियों ने जम्मू कश्मीर में बिहार के युवक को मारी गोली , मौत

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकवादियों ने प्रवासी मजदूरों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है. बांदीपोरा में बिहार के रहने वाले एक मजदूर को आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. कश्मीर पुलिस ने बताया कि बांदीपोरा के सोदनारा सुंबल इलाके में मोहम्मद अमरेज नामक प्रवासी मजदूर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. गोली लगने लगे से मोहम्मद अमरेज घायल हो गया. इलाज के लिए उसे पास के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां पर उसने दम तोड़ दिया. मृतक की बिहार के मधेपुरा जिले का रहने वाला था.

यह घटना गुरुवार देर रात की है. पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देकर आतंकी फरार हो गए. सूचना पर इलाके की घेराबंदी की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतक के परिजनों को इस घटना की जानकारी दे दी गई है.

Also Read गोंडा समेत 48 जनपदो के निकायों वार्डों का आरक्षण जारी, देखे सूची

इससे पहले भी कई बार आतंकियों ने प्रवासी मजदूरों को निशाना बनाया है. आतंकी प्रवासी मजदूरों में डर पैदा कर कश्मीर छोड़ने के लिए मजबूर करना चाहते हैं. लेकिन पुलिस का कहना है कि आतंकियों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है. बौखलाकर आतंकी इस तरह की कायराना घटना को अंजाम दे रहे हैं.


 आतंकियों के हमले में दो पुलिस जवान शहीद, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा


बता दें कि जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में बृहस्पतिवार को आतंकवादियों ने सेना के एक शिविर पर एक आत्मघाती हमला किया था जिसमें चार जवान शहीद हो गये और दो आतंकवादी मारे गये. यह हमला लगभग तीन साल के अंतराल के बाद जम्मू कश्मीर में फिदायीन’ (आत्मघाती हमलावरों) की वापसी का संकेत है. पुलिस ने बताया कि दोनों आतंकवादियों के बारे में ऐसा माना जाता है कि वे पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) से थे.

Recent News

Related Posts

Follow Us