बुलडोजर बाबा को फिर  दी गई जान से मारने की धमकी देखिए ऐसे मिला धमकी भरा खत

बुलडोजर बाबा को फिर  दी गई जान से मारने की धमकी देखिए ऐसे मिला धमकी भरा खत

उत्तरप्रदेश : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्हें लेटर के जरिए जान से मारने की धमकी दी। सीएम योगी की तस्वीर पर क्रॉस का निशान लगाया है। लखनऊ के एक शख्स को यह लेटर भेजा गया। सीएम योगी आदित्यनाथ और जनहित याचिका कार्यकर्ता देवेंद्र तिवारी को मिले जान से मारने की धमकी के पत्र पर आलमबाग थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है।

मोहम्मद अजमल नाम के व्यक्ति ने यह लेटर भेजा और लिखा कि अगला नंबर इन दोनों का है। अजमल ने लेटर में अपना पता देवबंद बरेली बताया है। उसने देवेंद्र को कहा कि अगर पीआईएल दाखिल करना बंद नहीं किया तो ना सिर्फ देवेंद्र तिवारी बल्कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ा देंगे। उसने पत्र में लिखा कि मुख्यमंत्री के साथ काफी सुरक्षा रहती है इसलिए हम उनको अभी तक बम से नहीं उड़ा पाए। अन्यथा अभी तक उड़ा दिया होता। इसमें चार तस्वीरें हैं जिसमें दो की हत्या हो चुकी है। बाकी दो में देवेंद्र तिवारी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं। उनकी तस्वीर पर क्रॉस लगाकर भेजा गया है। साफ तौर पर कहा गया कि अगर गायों से जुड़ी हुई पीआईएल दाखिल करना बंद नहीं किया तो हम तुम दोनों को बम से उड़ा देंगे। इससे पहले भी सीएम योगी व्हाट्सअप पर धमकी दी गई थी।

Also Read सुप्रीम कोर्ट ने EWS (10%आरक्षण) में किसके पक्ष पर दिया फैसला

दूसरी ओर फिरोजाबाद में आज आजादी का अमृत महोत्सव के तहत यहां लगाए गए होर्डिंग में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर को विरूपित करने के मामले में शनिवार को अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ दो एफआईआर दर्ज की गईं। जिलाधिकारी रवि रंजन ने बताया कि नगर निगम द्वारा लगाए गए तीन होर्डिंग से मुख्यमंत्री की तस्वीर हटाई गई है। उन्होंने बताया कि दो एफआईआर दर्ज की गई है और मामले की जांच के लिए टीम गठित की गई है।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और होर्डिंग को बदला गया। पुलिस ने बताया कि होर्डिंग क्षतिग्रस्त करने वालों की पहचान करने के लिए नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। बीजेपी जिला अध्यक्ष राकेश शंखवार ने दावा किया कि छह स्थानों पर होर्डिंग विरूपित की गई है।

Related Posts

Follow Us