लापता युवती का कुएं में मिला शव

लापता युवती का कुएं में मिला शव

 

आजमगढ़ : फ़ूलपुर कोतवाली अंतर्गत ग्राम पंचायत चकनुरी उदपुर सीमा पर स्थित कुए में एक शव पाया गया। रेलवे ट्रैक के बगल से गुजर रहे लोगों को कुंए से दुर्गंध आई तो लागों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुंए से बाहर निकलवाया। उक्त शव एक युवती का था।

Also Read उत्तर प्रदेश : फिर चली तबादला एक्सप्रेस , 6 आईपीएस का तबादला


जानकारी के अनुसार फूलपुर कोतवाली अन्तर्गत ग्राम पंचायत चकनुरी उदपुर सीमा पर एक कुंआ है। कुछ स्थानीय रेलवे ट्रैक के बगल से होते हुए कुंए के करीब पहुंचे तो उन्हें कुंए से भयंकर बदबू महसूस हुई। कुंए में शव को होने की आशंका पर उन लोगों द्वारा इस बावत पुलिस को सूचना दी गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कुंए से उक्त शव को बाहर निकलवाया।

कुंए से निकाला गया शव एक युवती का था। पुलिस द्वारा उसकी पहचान कराने का प्रयास किया तो पता चला कि 13 अगस्त को थाने पर एक 19 वर्षीय युवती की गुमशुदगी लिखाई गयी थी। जिसमें सरोजा पुत्री टील्ठू निवासी ग्राम सभा टेवंगा थाना फ़ूलपुर द्वारा थाने में दर्ज करवाया गया था। पुलिस शंका के आधार पर गुमशुदगी लिखाने वाले टील्ठू पुत्र श्याम लाल निवासी टेवगा ने अपनी गुम हुई पुत्री सरोजा 19 वर्ष के रूप में पहचान की।

पिता के प्रार्थना पत्र पर शव को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। प्रभारी निरीक्षक फ़ूलपुर अनिल सिह से पूछने पर बताया कि शव की पहचान हो गयी है। अब मृत्यु का कारण जानने के बाद अगली कार्यवाही की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सच्चाई सामने आएगी।

Recent News

Related Posts

Follow Us