प्रेम-प्रसंग के चलते की थी युवती की हत्या , पहले दो शादियां कर चुके आरोपी को पुलिस ने किया मुठभेड़ में गिरफ्तार

प्रेम-प्रसंग के चलते की थी युवती की हत्या , पहले दो शादियां कर चुके आरोपी को पुलिस ने किया मुठभेड़ में गिरफ्तार

आजमगढ़। अतरौलिया थाना क्षेत्र के मांगूरगढ़ गांव के सीवान में गन्ने के खेत में कल सुबह एक युवती की हत्या कर फेंका हुआ शव बरामद किया गया था। मामले में परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया था। आज सुबह करीब 9 बजे अतरौलिया पुलिस द्वारा मामले में 24 घंटे के अंदर मुठभेड़ में उक्त आरोपी अजय निषाद पुत्र मन्टू निषाद निवासी ग्राम सेल्हरापट्टी थाना अतरौलिया को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

मुठभेड़ में उक्त आरोपी के दाहिने पैर में गोली लगी है। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने इस बावत बताया कि पूछताछ में अभियुक्त अजय निषाद ने बताया कि उसका उक्त युवती के साथ करीब 4 माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह युवती उससे शादी के लिए दबाव बना रही थी। अभियुक्त पहले ही दो शादियां कर चुका था। उसके पास तीन बच्चे हैं। 

गांव समाज के लोक लाज को देखते हुए अभियुक्त ने युवती को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। वह उस युवती को मिलने के लिए गन्ने के खेत में बुलाया। पहले वह उस युवती को तमंचे से गोली मारना चाहा लेकिन दिन होने के नाते वह डर गया कि तमंचे की आवाज सुनकर गांव के लोग आ जायेंगे। इसके बाद उसने युवती के दुपट्टे से ही उसका गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। फिर देर रात उसके शव को दूसरे ग्रामसभा मांगूरगढ़ में एक गन्ने के खेत में फेंक दिया। पुलिस ने उसके पास से असलहा व अन्य चीजें बरामद की है।

 

रिपोर्ट : शैलेन्द्र शर्मा 

Recent News

Related Posts

Follow Us