ड्यूटी पर तैनात उप निरीक्षक की तबीयत बिगड़ने से इलाज के दौरान मौत

ड्यूटी पर तैनात उप निरीक्षक  की तबीयत बिगड़ने से इलाज के दौरान मौत

रामपुरा(Jalaun)।   उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन के रामपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ड्यूटी पर तैनात उप निरीक्षक की अचानक हालत बिगड़ गई। जैसे ही यह जानकारी थाने में तैनात पुलिसकर्मियों को हुई। तो उन्होंने आनन-फानन में सीएचसी माधौगढ़ में उनको भर्ती कराया। घटना की जानकारी जैसे ही सीओ माधौगढ़ डॉ देवेंद्र कुमार कोई तो वो आनन-फानन में अस्पताल पहुंचे। 

प्रथम दृश्य हार्ट अटैक बताया जा रहा है मौत का कारण

आपको बता दें कि सीओ डॉक्टर देवेंद्र कुमार खुद भी है। उन्होंने भी जांच पड़ताल की। ब्लड प्रेशर बढ़ने के चलते उनकी हालत में सुधार नही हो रहा था और अटैक आने के चलते उनकी हालत बिगड़ गई थी। जिसको देखते हुए। अस्पताल में तैनात डॉक्टरों ने उन्हें कानपुर हैलट के लिए रेफर कर दिया। जहां पर डॉक्टरों ने देखते उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना पुलिस कर्मियों ने उप निरीक्षक के परिजनों को दी सूचना दी। सूचना मिलते ही बदहवास परिजन मौके पर पहुंच गए और वहा कोहराम मच गया । इस बाबत प्रभारी रामपुरा थाना राजीव सिंह का कहना है उनका ब्लड प्रेशर बड़ा हुआ था और अटैक भी बढ़ा था। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही असली मौत की वजह पता चलेगी।

Also Read एनेर्जी ट्रांज़िशन की विकास यात्रा में महिलाओं को मिले केन्‍द्रीय भूमिका: निर्मला सीतारमण

थाना रामपुरा में दो दिन पहले अपनी आमद करा चुके उप निरीक्षक भाऊराम 50 वर्ष की शुक्रवार रात में अचानक हार्ट अटैक आने से तबियत खराब होने पर रामपुरा अस्पताल ले जाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। थाने से उप निरीक्षक भाऊ राम के परिजनों को जानकारी दी गई। भाऊ राम बाँदा के रहने वाले थे। उप निरीक्षक को इलाज के लिए कानपुर ले जाया गया। जहाँ इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। उनके परिजन अस्पताल में मौजूद रहें।

रिपोर्ट : दीपू द्विवेदी (ब्यूरो चीफ)

 

 

Recent News

Related Posts

Follow Us