युवक को खंभे से बांधकर पीटने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

युवक को खंभे से बांधकर पीटने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिलासपुर : 1 दिन पहले सीपत रोड पर डांगणिया के पास एक युवक को चोरी के शक में खंभे से बांधकर जानलेवा ढंग से पीटने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। बिलासपुर की पुलिस अधीक्षक पारुल माथुर के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रोहित झा और स्नेहिल साहू के मार्गदर्शन में थाना सीपत की पुलिस टीम ने ग्राम खैरा गंगनिया में छुपे हुए सभी 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सकरी थाना के अंतर्गत गोकुलधाम गुरु के रहने वाले प्रार्थी राजकुमार सूर्यवंशी मैं अपनी रिपोर्ट में लिख आया था कि वह अपने दोस्त के साथ अपने दोस्त के पास जा रहा था। इसी दौरान डंगनिया के पास उनकी मोटरसाइकिल खराब हो गई। उस वक्त रात के लगभग 1:30 बजे हुए थे। वे अपनी मोटरसाइकिल ठीक कर ही रहे थे कि इतने में पांच लोगों ने आकर उनके साथ गाली गलौज और मारपीट की।

Also Read नहीं हुआ कोयला बिजली का वित्तपोषण, 2021 में मिली रिन्यूबल एनेर्जी को तरजीह

उन्हें शक था कि गांव में चोरी के इरादे से वह लोग आए हुए हैं। बहरहाल पुलिस टीम ने इस मामले में जबरदस्त सक्रियता दिखाई और आज आरोपी सुमित वस्त्रकार सोनू उर्फ सुशील कश्यप पिंटू उर्फ अरविंद व सरकार विजेंद्र उर्फ लाला पिता बलराम कश्यप और धीरज यादव को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पारुल माथुर और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर विशेष रूप से सक्रियता बढ़ाकर आरोपियों को 24 घंटे के पहले ही गिरफ्तार करने में निरीक्षक हरिश्चंद्र टांडेकर, आरक्षक प्रदीप सोनी प्रधान आरक्षक आरबी केरकेट्टा विजय शर्मा का विशेष योगदान रहा है।

Recent News

Related Posts

Follow Us