पति-पत्नी और वो : 32 साल के भाजपा नेता 46 साल की गर्लफ्रेंड के साथ रंगरलिया मनाते पकड़े , पत्नी ने चप्पलों से उतारी आशिकी

पति-पत्नी और वो : 32 साल के भाजपा नेता 46 साल की गर्लफ्रेंड के साथ रंगरलिया मनाते पकड़े , पत्नी ने चप्पलों से उतारी आशिकी

कानपुर :: कहते हैं कि प्यार अंधा होता है यह तो कई लोगों के मुंह से सुना है लेकिन आज देख भी लिया। मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर के जूही थाना क्षेत्र का है जहां पर एक 32 साल के भारतीय जनता पार्टी के नेता अपनी 46 साल की प्रेमिका के साथ रंगरलिया मना रहे थे। कि तभी  दोनों को उनके परिवार वालों ने पकड़ा लिया।

भाजपा नेता को उसकी पत्नी और सास ने बीच सड़क चप्पलों से पीटा। तो वहीं भाजपा नेता की प्रेमिका को उसके पति ने जमकर की, पिटाई से दोनों लहूलुहान हो गए। काफी देर तक सड़क पर ही हंगामा होता रहा। इस पति पत्नी और वो के हाई वोल्टेज ड्रामे के सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हुए हैं। बताया जा रहा है कि जिसे भाजपा नेता की पत्नी ने बनवाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

Also Read लापरवाही या हादसा : ट्रेन में सफर कर रहे युवक के गर्दन में घुसी लोहे की रॉड, मौत

वहीं घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई तो आनन-फानन में जूही थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों पक्षों को अपने साथ थाने ले आई। वहीं घटना में जानकारी मिल रही है कि भाजपा नेता की करतूत से आनंदपुर सोसाइटी के लोग भी परेशान थे। कई लोगों ने पुलिस और परिवार वालों के सामने भाजपा नेता की करतूतों की गवाही दी है। वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेता के खिलाफ उसकी पत्नी और नेता की प्रेमिका के खिलाफ महिला के कारोबारी पति ने जूही थाने में तहरीर दर्ज कराई है।  ACP बाबूपुरवा आलोक सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों से तहरीर मिली है। जांच के बाद FIR दर्ज की जाएगी।

फोटो : थाने में बैठी बीजेपी नेता की प्रेमिका
फोटो : थाने में बैठी बीजेपी नेता की प्रेमिका

आपको बता दें कि कार में रंगरलिया मना रहे भारतीय जनता पार्टी के नेता मोहित कानपुर-बुंदेलखंड के क्षेत्रीय मंत्री है। मोहित के दो बच्चे भी हैं और तो और मोहित जिस महिला के साथ कार में मौजूद था। उसकी उम्र 46 साल है जबकि मोहित की उम्र 32 साल है। अपने से 15 साल बड़ी महिला के साथ प्रेम संबंध को लेकर मोहित के घर में रोजाना परेशानी बनता था।  इतना ही नहीं भाजपा नेता अपनी पत्नी और बच्चों से रिश्ता छोड़ने की बात कह रहा था। आरोप है कि भाजपा नेता पत्नी को रोजाना पीटता था और तलाक लेने की तैयारी में था। महिला का कारोबारी पति भी अपने पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान था। इस बात को लेकर दोनों के यहां घरेलू कलह थी। इसके बाद भाजपा नेता की पत्नी और महिला के पति एक-दूसरे के संपर्क में आए। परिवार के साथ मिलकर प्लानिंग बनाई और दोनों ने एक साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ लिया। पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

Related Posts

Follow Us