खरगा स्टेडियम, अंबाला कैंट में होगा अग्निवीर भर्ती  रैली का आयोजन , ऐसे करें आवेदन

खरगा स्टेडियम, अंबाला कैंट में होगा अग्निवीर भर्ती  रैली का आयोजन , ऐसे करें आवेदन

पंचकूला : (हरियाणा )- सेना अग्निवीर भर्ती रैली, महिला सैन्य पुलिस जनरल ड्यूटी के लिये 7 से 11 नवंबर तक खरगा स्टेडियम, अंबाला कैंट में आयोजित होगी। रैली में हरियाणा और हिमाचल प्रदेश के सभी जिले, केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ और दिल्ली की महिलाएं आर्मी अग्निवीर रिक्रूटमेंट रैली (फाॅर वूमेन मिल्ट्री पुलिस) में हिस्सा ले सकती है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए भर्ती कार्यालय, अंबाला कैंट के प्रवक्ता ने बताया कि अग्निवीर जनरल ड्यूटी (महिला) सैन्य पुलिस कोर के लिये 9 अगस्त से 7 सितंबर तक आवेदन किये जा सकते हैं। आवेदन आॅनलाईन ही किये जा सकेंगे। इच्छुक योग्य महिलायें भारतीय सेना की वेबसाईट
 www.joinindianarmy.nic.in    पर फाॅर्म भर सकती है।
 उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार ने इसी साल से युवाओं को रोजगार प्रदान करने के लिये अग्निवीर योजना की शुरूआत की हैं । उम्मीदवारों के चयन के लिये 7 से 11 नवंबर तक रैली आयोजित की जायेगी। जिन उम्मीदवारों ने सफलतापूर्वक आॅनलाईन पंजीकरण किया है, उन्हें ईमेल पर प्रवेश पत्र भेजा जायेगा और रिपोट्रिंग की तारीख और समय के बारे में सूचित किया जायेगा। उन्होंने कहा कि अभ्यार्थियों को दलालों/धोखधड़ी करने वालों के पास जाने और नशीली दवाओं के प्रयोग से बचने की सलाह दी गई है ।

Also Read हंसी-खुशी के बीच ऐसे छलका तेज़ाब , मचा कोहराम

रिपोर्ट : विजेश शर्मा

Recent News

Related Posts

Follow Us