धनवंतरी हेल्थकॉन में हुई बेहतर स्वास्थ सुविधाओ पर परिचर्चा

धनवंतरी हेल्थकॉन में हुई बेहतर स्वास्थ सुविधाओ पर परिचर्चा

KANPUR :: चिकित्सा के क्षेत्र में अपनी धाक बना चुके धनवंतरी हेल्थकेयर ने आज धनवंतरी हेल्थकॉन का आयोजन किया। इस हेल्थकॉन में मुख्य अथिति के रूप में आए उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री राकेश सचान ने प्रदेश में चल रही स्वास्थ सुविधाओ की जानकारी देते हुए बताया की योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में प्रदेश सरकार ने प्रत्येक जिले में एक मेडिकल कॉलेज की स्थापना करने का संकल्प लिया है, जिसमे से PPP मॉडल के तहत कई जिलों में हॉस्पिटल खोले जा चुके है। 

उन्होंने कहा की सरकार द्वारा आयुष्मान कार्ड धारकों को निशुल्क इलाज की सुविधा उपलब्ध करवाई गई है। इस मौके पर धनवंतरी हेल्थकेयर के डायरेक्टर एस वेंकटेश्वर ने कहा कि उनके समूह द्वारा कार्ड धारकों के पूर्णतः निशुल्क इलाज किया जा रहा है, इसके साथ ही SKDF फाउंडेशन द्वारा ऐसे गरीब मरीजों का निशुल्क इलाज किया जाता है, जो आर्थिक रूप से कमजोर है। इस फाउंडेशन के तहत कैंसर, सहित कई गंभीर बीमारियों से ग्रसित मरीजों का इलाज किया जा चुका है। 

Also Read Kanpur Metro Update : टीबीएम 'नाना' ने पार किया मील का पत्थर

हेल्थकॉन में शहर में करीब 500 से अधिक डॉक्टर्स ने भाग लिया। हेल्थकॉन में आए हुए लोगो को 9 सुपर सुपर स्पेशलिटी डॉक्टर कैंसर सर्जन अरुण प्रकाश, न्यूरो सर्जन आशीष शर्मा, dr amit चन्द्रा, कार्डियोलॉजिस्ट मनीष गुप्ता, शिवांशु मिश्र , बाल रोग विशेषज्ञ अर्जुन बिरथरे, , वैधव गुप्ता, मधुरेश और अवनीश तिवारी ने शहर के आए हुए डॉक्टर्स को विभिन्न विषयों पर अलग अलग जानकारियां उपलब्ध कराई। 

Related Posts

Follow Us