नशेड़ी पत्नी से परेशान पति ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार , पत्नी ने पति को काट कर किया घायल

नशेड़ी पत्नी से परेशान पति ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार , पत्नी ने पति को काट कर किया घायल

अलीगढ़ ::: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसे जिसने भी सुना वो हैरान रह गया। मामला अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र का है। जहां पर एक पीड़ित पति जब अपनी फरियाद लेकर आया तो उसकी फरियाद जिसने भी सुनी वह दंग रह गया।

कहा जाता है कि जीवन साथी अगर सही मिले तो जिंदगी स्वर्ग हो जाती है। अगर जीवनसाथी सही ना हो तो जीवन भर जिंदगी बोझ बन जाती है।

Also Read लोडर और ट्रक की भिड़ंत , तीन की मौत

नशेड़ी दुल्हन से पति परेशान

मामला अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र के अंतर्गत जट्टारी कस्बे से सामने आया है जहां पर पत्नी पीड़ित पति पुलिस से मदद की गुहार लगाने गया।

 यहां एक नई नवेली दुल्हन ने अपने पति को दांतों से काट लिया। इसकी वजह से वह बुरी तरह से घायल हो गया। पति ने बताया कि उसकी पत्नी कई तरीके का नशा करती है और नशे की हालत में हंगामा और मारपीट भी करती है।''

आपको बता दें कि अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र के जट्टारी कस्बे में एक नई नवेली दुल्हन ने अपने पति को दांत से काट कर घायल कर दिया जानकारी के अनुसार पता चला है कि पीड़ित युवक ने थाने में तहरीर दी और पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक ने थाने में दी गई तहरीर में थाना अध्यक्ष को बताया कि उसकी पत्नी शराब और भांग का नशा करती है। इसके बाद घर में मारपीट के बाद कलह करती है। देर रात 12 बजे गहरी नींद से पत्नी ने जगा दिया। इसके मारपीट करने के बाद झगड़ा करते हुए चूड़ियां तोड़ दीं और अपना सिर दीवार पर पटक दिया। इसके बाद हाथापाई करते हुए हाथ और छाती में दांतों से बुरी तरह काट लिया। जिसकी वजह से वह बुरी तरह से घायल हो गया।

Recent News

Related Posts

Follow Us