पुत्र के कान काट कर घायल करने वाले पिता को पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर भेजा जेल

पुत्र के कान काट कर घायल करने वाले पिता को पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर भेजा जेल

सुपौल(बिहार)::त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के मलहनमा नवटोलिया वार्ड नंबर में पुत्र के कान पर दांत से प्रहार कर जख्मी कर दिए जाने के मामले में आरोपीत पिता को पुलिस ने रविवार की देर शाम गिरफ्तार कर लिया है। थाने में दर्ज केस में मंजू देवी ने कहा कि मलहनमा नवटोलिया वार्ड नंबर 1 निवासी मेरे पति अरुण यादव और उनके भाई बीरेंद्र यादव के द्वारा मुझे घर में शराब एवं गांजा का सेवन करके नशे की हालत में गाली गलौज करते हुए, मारपीट एवं घर से बीते शुक्रवार को रात्रि के करीब साढ़े बारह बजे मुझे घर से भगाने लगे और बाल पकड़कर घसीटने लगा और रात्रि में अरुण यादव एवं बीरेंद्र यादव के द्वारा मेरे घर में रखे बक्सा तोड़कर मेरी बेटी का सारा जेवर एवं कपड़ा निकाल लिए। जो कि मैं अपने बेटी की शादी के लिए रखे थे। और मुझे ऐड़ मुक्का एवं लाठी से प्रहार कर रहे थे। 

जब मैं हल्ला करने लगी तो मेरा पुत्र रितु राज ने मुझे बचाने लगी तो मेरे पति मेरे पुत्र को पटककर अपने दांत से बाएं कान को लगभग काटकर अलग कर दिया तथा बीरेंद्र यादव ने मेरा साड़ी पकड़कर खिंचने लगा। 

Also Read जेल से रिहा हुए सपा विधायक नाहिद हसन , मुस्कुराते हुए निकले बाहर

हल्ला होने पर अगल बगल के ग्रामीणों आए तो हमलोगों का जान बचाया। कहा कि मेरे पति एवं उनके भाई कभी भी हमदोनों माँ- बेटे के साथ अप्रिय घटना करके या करवाकर हत्या करवा सकता है। थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी अरुण यादव को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में सुपौल भेज दिया गया।

रिपोर्ट: संतोष कुमार

Related Posts

Follow Us