चिल्लाती हुई दुल्हन की आवाज सुनकर जब पुलिस ने रुकवाई कार , तो सौतेली मां की करतूत आई सामने

चिल्लाती हुई दुल्हन की आवाज सुनकर जब पुलिस ने रुकवाई कार , तो सौतेली मां की करतूत आई सामने

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई जिसने इंसानियत को तार-तार कर दिया। आपने कहावत सुनी होगी "बाप बड़ा ना भैया सबसे बड़ा रुपैया" यह कहावत सिद्ध हुई जब पुलिस ने एक लड़की की आवाज सुनकर कार को रुकवाया तो जो वाक्या सामने आया उसे सुनकर सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। मामला है लखनऊ की फैजाबाद रोड पर इंदिरा नहर के पास का जहां पर एक कार में सवार महिला समेत चार युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

क्या है प्रकरण....

Also Read पति ने पत्नी को पीटकर किया अधमरा , इलाज के दौरान मौत

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चेकिंग के दौरान नाबालिग किशोरी को शादी के लिए बेचने के मामले का खुलासा हुआ है आपको बता दें कि बीबीडी थाना क्षेत्र के अंतर्गत इंद्र नहर के समीप फैजाबाद रोड पर ट्रैफिक चेकिंग के दौरान एक गाड़ी के अंदर से शादी के जोड़े में नाबालिक लड़की के चीखने की आवाज सुनाई दी तो पुलिस ने तुरंत गाड़ी के पास पहुंच कर उनसे पूछताछ की, जब देखा गया कि गाड़ी के अंदर नाबालिक लड़की के अलावा एक अन्य महिला और 4 पुरुष भी हैं। पुलिस को देखते ही लड़की का धैर्य टूटा और और और भी ब्लैक पड़ी। लड़की को आज दिखी थी कि शायद उसकी जिंदगी उत्तर प्रदेश पुलिस बचाले वही हुआ पुलिस ने पूछताछ की और महिला समेत युवकों को गिरफ्त में ले लिया। लड़की ने बताया कि गाड़ी में बैठे लोग उसे जबरन कुशीनगर से बदायूं ले जा रहे हैं।

जब पुलिस ने कार में बैठे अन्य लोगों से गहनता से पूछताछ की तो पता चला कि शादी के लिए लड़की की सौतेली मां ने उनसे ₹50000 लिए हैं। मतलब नाबालिक लड़की को उसकी सौतेली मां ने ₹50000 में बेच दिया। फिलहाल पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए युवकों समेत महिला को गिरफ्तार कर लिया है। तो वहीं लड़की को चार लाइन के हवाले कर दिया है।

Recent News

Related Posts

Follow Us