"सड़क हादसा" : तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने युवक को मारी थी टक्कर , इलाज के दौरान मौत

उरई(कोंच)। कहते हैं कि प्रतिदिन तेज रफ्तार वाहन किसी न किसी के लिए मौत का सबब बनते हैं। लेकिन फिर भी वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक नहीं लग रहा है। मामला उत्तर प्रदेश के जालौन जनपद के कोंच का है। जहां पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार मजदूर की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना की जानकारी मिली है कि मृतक युवक दवा लेकर घर लौट रहा था कि तभी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया।

 घटना के बाद राहगीरों ने घायल को पड़ा देख मेडिकल कालेज उरई पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं सूचना पाकर मृतक के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाइक चालक हेलमेट लगाए था जो टक्कर से उछल कर दूर गिर गया। पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश कर रही है।

Also Read iit kanpur placements 2022 : छात्रों को मिले रिकॉर्ड 682 जॉब ऑफर

कोंच थाना क्षेत्र के छोटी सिकरी गांव निवासी रामप्रकाश उर्फ नीतू (३०) सोमवार की शाम बाइक से उरई पत्नी की दवा लेकर लौट रहा था। जब उसकी बाइक कैथी मनौरी पुलिया के पास पहुंची तभी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिरकर घायल हो गया और उसकी मौत हो गई। मृतक रामप्रकाश के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। तीन भाई एक बहन में सबसे छोटा था। दो लड़के है। मौत से मां बारीबाई, पत्नी शारदा सहित अन्य परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं मृतक के परिजनों ने प्रशासन से आर्थिक मदद की गुहार की है। उनका कहना है कि रामप्रकाश की आर्थिक स्थिति कमजोर थी। पूरे परिवार में वहीं एकलौता कमाने वाला था। मौत से परिवार के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया है।

रिपोर्ट : दीपू द्विवेदी(ब्यूरो चीफ)

 

Recent News

Related Posts

Follow Us