अलग-अलग थाना क्षेत्रों में अवैध शराब के साथ 10 अभियुक्तो को किया गिरफ्तार

अलग-अलग थाना क्षेत्रों में अवैध शराब के साथ 10 अभियुक्तो को किया गिरफ्तार

उरई(जालौन) । जालौन एसपी के निर्देशन में जिले के अलग-अलग थाना पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाकर 8 लोगों को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की।

पुलिस अधीक्षक रवि कुमार के निर्देशन के चलते कैलिया थाना के उपनिरीक्षक कमल नारायण ने ग्राम पिपरी कला के पास से नीलू पुत्र नरेंद्र देवना राजा को और उसके साथी राजकुमार पुत्र राम सिंह निवासी बेवना राजा को गिरफ्तार कर लिया। 

Also Read हनुमान जी के 12 नाम लेने से दूर हो जाते हैं सारे कष्ट

उसके पास से पुलिस ने 15-15 अवैध देशी शराब के क्वार्टर बरामद किए। वहीं गोहद थाना के उप निरीक्षक संतोष कुमार ने पवन सिंह पुत्र रामप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया। जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 22 देशी शराब के क्वार्टर बरामद हुए। इसके बाद सिरसा कलार थाना के कांस्टेबल अवनीश कुमार को मुखबिर से सूचना मिली कि भडारी पुलिया के पास एक संदेश व्यक्ति खड़ा है। जिस पर उन्होंने मौके पर पहुंच कर उसे गिरफ्तार कर लिया। जब उस से नाम पूछा तो उसने अपना नाम अजीत सिंह पुत्र कमलेश सिंह ग्राम धनराज थाना सिरसा कलार बताया पुलिस ने जब तलाशी ली तो उसके कब्जे से 22 देशी शराब के क्वार्टर बरामद हुए। वही कदौरा के उपनिरीक्षक लक्ष्मी प्रसाद सिंह ने महिला अनीता निवासी कबूतरा डेरा को गिरफ्तार कर लिया। 

उसके कब्जे से 15 लीटर कच्ची शराब बरामद हुए इसके बाद नदीगांव थाना के हेड कांस्टेबल उदयसिंह ने ग्राम खजुरी में छापा मारकर मोहर सिंह पुत्र रोशन सिंह ग्राम खजरी को गिरफ्तार कर लिया उसके पास से 18 देशी शराब के क्वार्टर बरामद हुए। इसके बाद कुठौंद थाना के उपनिरीक्षक रिंकू चौधरी ने रणधीर पुर से दिलीप पुत्र राम लखन को गिरफ्तार कर लिया उसके कब्जे से 21 देशी शराब के क्वार्टर बरामद हुए। वही कोंच कोतवाली के उप निरीक्षक सर्वेश कुमार ने कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बसों से मुकुट बिहारी पुत्र रामबाबू को गिरफ्तार कर लिया उसके कब्जे से पुलिस ने 10 लीटर शराब बरामद कल उसके खिलाफ कार्रवाई की पुलिस ने बताया कि पकड़े गए। सभी अभियुक्तों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट : दीपू द्विवेदी (ब्यूरो चीफ)

Recent News

Related Posts

Follow Us