BIG BREAKING : जमीनी विवाद के चलते पति ने दूसरी पत्नी को मारी गोली , क्षेत्र मचा हड़कंप

BIG BREAKING : जमीनी विवाद के चलते पति ने दूसरी पत्नी को मारी गोली , क्षेत्र मचा हड़कंप

जालौन(कदौरा) :: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में जमीनी विवाद के चलते पति पत्नी के बीच विवाद हो गया और गुस्साए पति ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से दूसरी पत्नी को गोली मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। आपको बता दें कि यह विवाद पुश्तैनी मकान को लेकर था जिस के बंटवारे को लेकर पति और पत्नी के बीच विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ा कि गुस्से में पति ने पत्नी के ऊपर अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली चला दी।

 इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। गोली की आवाज सुनकर घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोग मौके पर पहुंचे, जिन्होंने महिला को घायलावस्था में उपचार के लिए कदौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने महिला का प्रथम उपचार करने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया, साथ ही पुलिस को इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जहां उन्होंने आरोपी को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। 

Also Read बेकाबू हुए वकील , गाड़ी हटाने को कहा तो ट्राफिक कॉन्स्टेबल से की मारपीट

यह घटना कदौरा थाना क्षेत्र के परोसा गांव की है। बता दें कि सुरेंद्र सिंह सिसोदिया ने 30 साल पहले रश्मि नाम की महिला के साथ दूसरा विवाह किया था। जिसके 3 बच्चे भी हैं। इन्हीं बच्चों के भविष्य को लेकर रश्मि का पति से पुश्तैनी मकान के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। बुधवार की शाम को रश्मि पुश्तैनी मकान परोसा में पहुंच गई। जहां वह मकान का ताला तोड़ने लगी। इसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच विवाद बढ़ गया। विवाद इतना बढ़ गया कि सुरेंद्र ने अपनी पत्नी रश्मि को लाइसेंसी राइफल से गोली मार दी। जिससे गोली उसके कंधे को चीरते हुए पार हो गई और वह घायल हो गई। 

गोली की आवाज सुनते ही इलाके में हड़कंप मच गया घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने महिला को घायलावस्था में भी तत्काल इलाज के लिए कदौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, साथ ही पुलिस को सूचना दी। वहीं महिला को घायल देखते हुए चिकित्सकों ने प्रथम उपचार करने के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, जहां उन्होंने जांच करते हुए आरोपी पति को तत्काल हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। इस मामले में कदौरा थाना प्रभारी उमाकांत ओझा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

रिपोर्ट : नवीन कुशवाहा 

Recent News

Related Posts

Follow Us