आधा दर्जन लूट कांड के तीन वांछित अपराधी गिरफ्तार भेजे गए जेल।

आधा दर्जन लूट कांड के तीन वांछित अपराधी गिरफ्तार भेजे गए जेल।

 

(सुपौल) त्रिवेणीगंज प्रखंड क्षेत्र के जदिया थाना अंतर्गत जदिया पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जदिया पुलिस ने किसी लूट की घटना को अंजाम देने जदिया थाना क्षेत्र में जुटे तीन अपराधियों को एक लोडेड देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया है पुलिस ने इस दौरान तीन जिंदा कारतूस,एक लूटी हुई मोटरसाइकिल औऱ अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में उपयोग किए जा रहे एक अन्य मोटरसाइकिल भी बरामद किया है साथ ही अपराधियों के पास से चार मोबाइल और एक ईयर फोन भी बरामद किया गया है। इस संबंध में त्रिवेणीगंज एसडीपीओ गणपति ठाकुर ने बताया कि बीते दिनों राजेश्वरी ओपी थाना क्षेत्र में एक दवा व्यवसाई से तीन अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था और दवा व्यवसाई से 40 हजार रुपये मोटरसाइकिल और मोबाइल लूट लिए थे।

Also Read शादी में 2 महीने हुई देरी तो होने वाली पति के पास पहुंच गई लड़की

पुलिस अधीक्षक सुपौल के निर्देशानुसार इस कांड का अनुसंधान एवं वैज्ञानिक अनुसंधान प्रारंभ किया गया। जिसके बाद कल सूचना मिली थी कि लूट की घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से कुछ अपराधकर्मी जदिया थाना क्षेत्र में एक जगह मौजूद हुए हैं राजेश्वरी ओपी थानाध्यक्ष और जदिया थानाध्यक्ष को इस काम पर लगाया गया तथा छापामारी का निर्देश दिया गया।छापामारी के क्रम में तीन अपराधकर्मी एक देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस के साथ पकड़ाया।पकड़ाने के बाद जब पूछताछ की गई तो इन लोगों द्वारा स्वीकार किया गया कि राजेश्वरी ओपी थाना क्षेत्र में जो बीते दिनों घटना घटित हुई थी उसमें सभी शामिल थे।

पकड़े गए अपराधियों की निशानदेही पर एक अन्य कांड में लूट की गई एक मोटरसाइकिल और अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में उपयोग किए जा रहे एक अन्य मोटरसाइकिल यानी दो मोटरसाइकिल को बरामद किया गया है गिरफ्तार अपराधियों ने छातापुर थाना क्षेत्र राजेश्वरी ओपी थाना क्षेत्र एवं जदिया थाना क्षेत्र मिलाकर अन्य पांच अपराधिक घटनाओं में भी अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया है गिरफ्तार अपराधियों में जदिया थाना क्षेत्र के खूंट गाँव निवासी 38 वर्षीय मोहम्मद गियासुद्दीन,20 वर्षीय सिंटू कुमार औऱ जिले के छातापुर के राजेश्वरी ओपी थाना क्षेत्र के 21 वर्षीय छोटू कुमार शामिल है सभी को बुधवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट: संतोष कुमार सुपौल

Recent News

Related Posts

Follow Us