नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में केस दर्ज

नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में केस दर्ज

(सुपौल) त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग लड़की का अपहरण करने का मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर पीड़िता के माँ ने थाना में आवेदन देकर पिता पुत्र को नामजद करते हुए थाने में केस दर्ज कराया है। दर्ज केस में पीड़िता की माँ पुष्पा देवी ने बताया कि मेरी नाबालिग पुत्री का अपहरण 22/07/2022 को हुआ था।

इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई थी। मेरी पुत्री की अपरहण किसने किया इसकी जानकारी मुझे नहीं थी। छानबीन करने के बाद पता चला है कि मेरी पुत्री का अपहरण पिपरा थाना क्षेत्र के दुबियाही निवासी मोहम्मद इब्रान व उनके पिता शहाउदीन द्वारा किया गया है। कहा कि 15 अगस्त को दिन में मोबाइल से फोन आया।

Also Read 19 साल छोटे प्रेमी से तीन बच्चों की मां ने रचाई शादी , थाने के मन्दिर में लिए फेरे थानाध्यक्ष ने दी दावत

जिसमें मेरी पुत्री ने कहा कि मां मुझे बचाओ इतने में मोबाइल छीन लिया और आगे बात करने नहीं दिया गया। जब दुबियाही जाकर शहाउद्दीन से कहा कि मेरी पुत्री का अपहरण कर आपका बेटा इससे गलत धंधा करवाता है। शहाउद्दीन ने कहा कि मैं तुम्हारी पुत्री को लाकर दे देंगे। लेकिन अभीतक मेरी पुत्री घर वापस नहीं आई है।

मुझे यह भी पता चला है कि मोहम्मद इब्रान एवं इनके पिता शहाउद्दीन लड़की को जाल में फंसाकर गलत धंधा करवाता है।और भेज देता है। कहा कि मेरी पुत्री के पास करीब एक लाख पचास हजार रुपए का जेवर भी था। मुझे आशंका है कि मेरी पुत्री को किसी दूसरे व्यक्ति के हाथ में बेच सकता है। त्रिवेणीगंज थानाध्यक्ष संदीप कमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि कांड संख्या 403/22 दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट: संतोष कुमार सुपौल। 

Recent News

Related Posts

Follow Us