पति की पिटाई से बेहोश हुई पत्नी ने इलाज के दौरान दम तोड़ा,जांच में जुटी पुलिस 

पति की पिटाई से बेहोश हुई पत्नी ने इलाज के दौरान दम तोड़ा,जांच में जुटी पुलिस 

उरई। किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि पति ने जमकर पत्नी की पिटाई कर दी। जिससे वह बेहोश हो गई। जब उसकी हालत नाजुक देखी  तो परिजन घबरा गए और उसके नजदीक अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर उसकी हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज कानपुर के लिए रेफर कर दिया।जहां पर इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। जब महिला की मौत की खबर परिजनों को हुई तो घर में कोहराम मच गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।


कस्बा सिरसा कलार निवासी रोशनी 24 वर्ष पत्नी आनंद की पत्नी की मौत संदिग्ध हालात में हुई। बताया जाता है कि रोशनी की शादी 5 वर्ष पूर्व आनंद के साथ हुई थी।आनंद आए दिन उसके साथ मारपीट करता रहता था जिसके चलते घरवालों ने आनंद को घर से बाहर निकल दिया था जिसके उपरांत दोनो किराए के मकान में कस्बे में ही रहते थे। किराए के मकान में भी आनंद ने रोशनी के साथ आयदिन मारपीट की।

Also Read कोतवाली पहुंचा शख्स पुलिस से बोला, साहब! मेरी शादी करा दो......

जिसके बाद मकान मालिक ने भी आनंद को निकाल दिया तथा आनंद अपने माता पिता के घर दोबारा से रहने लगा। आनंद ने रविवार को अपनी पत्नी रोशनी के साथ बहुत ज्यादा मारपीट की जिससे वह बेहोशी की हालत में कानपुर भर्ती की गई जिसके उपरांत रोशनी में कानपुर में ही दम तोड़ दिया।


रिपोर्ट दीपू द्विवेदी (ब्यूरो चीफ)

Recent News

Related Posts

Follow Us