रेलवे स्टेशन पर मां के साथ सो रहे बच्चे को ले उड़े चोर, जीआरपी के हाथ अभी  तक है खाली

रेलवे स्टेशन पर मां के साथ सो रहे बच्चे को ले उड़े चोर, जीआरपी के हाथ अभी  तक है खाली

मथुरा: मथुरा जंक्शन से बुधवार तड़के सुबह बच्चा चोरी हो गया, चोरी की ये वारदात जंक्शन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। काफी खोजबीन के बाद बच्चे का कुछ पता नहीं चल सका है।
पीड़ित द्वारा जीआरपी थाने में बच्चा चोरी का मुकदमा दर्ज कराया गया है।
जानकारी के मुताबिक फरह थाना क्षेत्र परखम गांव की रहने वाली राधा अपने पति और 7 माह के बच्चे के साथ कासगंज पैसेंजर ट्रेन से बुधवार की सुबह तड़के मथुरा पहुंचे।

अंधेरा होने के कारण वह मथुरा जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 7 पर ही सो गए थे 7 महीने का बच्चा संजय मां की गोद में सो रहा था।

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि इसी दौरान जंक्शन पर एक व्यक्ति सो रहे लोगों के पास पहुंचता है, इसके बाद वह इधर-उधर घूमता है। इसी दौरान मौका देखकर व्यक्ति मां के बगल में सो रहे 7 महीने बच्चे जल्दी से गोद में उठाकर भाग जाता है।


वहीं, मासूम के चोरी होने की जानकारी जैसे ही परिजनों को लगी तो अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया, परिजनों द्वारा बच्चे की काफी खोजबीन की गई लेकिन कुछ पता नहीं चल सका इसके बाद उन्होंने जीआरपी थाने में बच्चा के चोरी होने का मुकदमा दर्ज कराया।

जीआरपी थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 7 पर महिला राधा देवी अपने बच्चे और पति के साथ बुधवार को कासगंज से मथुरा आई थी  रात होने के कारण तीनों वहीं सो गए. इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति ने 7 महीने के संजय को उठा ले गाया गया।
उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है जल्द ही बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा। लेकिन अभी भी जीआरपी बच्चे को बरामद नहीं कर पाई है और हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है।

*रिपोर्ट राहुल ठाकुर*

Recent News

Related Posts

Follow Us