तेज धारा नदी में 4 बच्चे डूबे 2 को बचा लिया गया दो की खोज NDRF टीम के द्वारा जारी।

तेज धारा नदी में 4 बच्चे डूबे 2 को बचा लिया गया दो की खोज NDRF टीम के द्वारा जारी।

(सुपौल) त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनिया चटगांव वार्ड नम्बर 12 स्थित सतगंडी नदी में आज रोज शुक्रवार की पूर्वाहन करीब 9:00 बजे 4 बच्चे डूब गए दो बच्चों को ग्रामीणों ने बाहर निकाला औऱ ईलाज के लिए त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। नदी की तेज धारा में लापता दो बच्चों की ग्रामीणों द्वारा तलाश की जा रही है घटना के संबंध में ग्रामीणों का कहना है ।

कि सभी बच्चे नदी किनारे कम पानी मे खेल रहे थे। इसी क्रम में अचानक नदी की तेज धारा में डूब गए,वही घटना की जानकारी मिलते ही त्रिवेणीगंज थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह औऱ त्रिवेणीगंज राजस्व अधिकारी शादी राउफ दोनो दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कैम्प कर रहे हैं। औऱ इसकी सूचना NDRF को विधिवत अधिकारियों द्वारा दी गयी है जिसके उपरांत घटनास्थल पर NDRF की टीम पहुंच चुकी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना के संबंध में बताया कि लक्ष्मीनिया चटगाँव वार्ड नम्बर 12 स्थित सतगंडी नदी में 4 बच्चे डूब गए हैं।

Also Read बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा , दो की मौत एक घायल

ग्रामीणों द्वारा डूबे दो बच्चे त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के चटगाँव वार्ड तेरह निवासी दिलीप यादव के 8 वर्षीय पुत्र गुड्डू कुमार औऱ अनिल यादव का 9 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार दोनों को नदी से बाहर निकाल कर त्रिवेणीगंज  अनुमंडलीय अस्पताल ईलाज के लिए भेजा गया है बांकि नदी में डूबे दो बच्चे लक्ष्मीनिया चटगाँव वार्ड नम्बर 13 निवासी अनिल यादव के 7 वर्षीय पुत्र अंश राज औऱ 10 वर्षीय पुत्री सपना कुमारी का कुछ पता नहीं चल पा रहा है दोनो लापता है एवं बताया गया कि लापता दोनों बच्चे के पिता एवं मां उक्त नदी में जुट छोड़ा रही थी लापता दोनों बच्चे अपने मां और पिता के लिए खाना लेकर उक्त नदी के पास पहुंची थी। खाना देने के बाद दोनों बच्चे आपस में खेलने के दौरान तेज धारा में डुब गई। घटना की सूचना पर NDRF की टीम भी पहुंच चुकी है NDRF टीम के द्वारा  लापता डूबे दोनों बच्चे की तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट: संतोष कुमार सुपौल

Recent News

Related Posts

Follow Us