प्रेमिका से मिलने गए युवक की पीट-पीट कर हत्या जांच में जुटी पुलिस

प्रेमिका से मिलने गए युवक की पीट-पीट कर हत्या जांच में जुटी पुलिस

आजमगढ़ :  सरायमीर थाना क्षेत्र ग्राम रंगडीह के रहने वाले पंकज पुत्र फेरई 22 वर्षीय युवक की प्रेम प्रपंच के चलते प्रेमिका के फोन से बुलाने पर उस से मिलने बीती रात अपने साथियों के साथ ग्राम नटवली थाना शाहगंज जिला जौनपुर गया था। प्रेमिका के बुलाये स्थान पर पहुंचने पर पहले से घात लगाए लोगों ने राड व अन्य चीजों से पंकज की पीट-पीट हत्या कर दी। दूसरे साथी अजीत पुत्र जगदीश को भी मार कर घायल कर दिया।

तीसरा युवक छोटू पुत्र प्रमोद जो बाइक लेकर दूर खड़ा था उसे बुलाकर मारने वालों ने मृतक की लाश बाइक पर रखकर पीछे घायल युवक पकड़ कर बैठने को कहकर चले जाने को कहा। बाइक चालक छोटू डर के मारे बिना किसी को बताए रात में करीब 3 बजे के घर पहुंचा। सूचना पर गांव वाले जुटे और घायल को इलाज के लिए जौनपुर भेजा गया।

Also Read BIS Care ऐप में अपलोड करना होगा इनवाइस नंबर और उपभोक्ता का नाम, विरोध के आसार


वहीं घटना की 112 पर सूचना दी गई। जिस पर थानाध्यक्ष सरायमीर व दीदारगंज फोर्स के साथ पहुंचे। मृतक के लाश को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक पंकज की फुआ प्रेमिका की गांव मे रहती है। इसी आने-जाने प्रेम परवाना चढ़ा था। मृतक अपने पिता का एकलौता पुत्र था। सूचना पर क्षेत्राधिकारी फूलपुर और आडिशनल एसपी ग्रामीण भी सरायमीर थाने पहुंचे।

Recent News

Related Posts

Follow Us