बाढ़ के पानी में डूबने से घर का चिराग बुझा , मासूम की मौत से परिवार में कोहराम

बाढ़ के पानी में डूबने से घर का चिराग बुझा , मासूम की मौत से परिवार में कोहराम

जालौन :: उत्तर प्रदेश के जालौन जनपद में कई गांव बाढ़ का कहर झेल रहे हैं नदियां उफान पर हैं। जिस के कहर से कई गांव जलमग्न हो चुके हैं। गांव वाले अपने अपने आशियाने को छोड़कर सुरक्षित स्थान पर जाने को मजबूर हैं। लेकिन पानी इतना तेज है कि यह भी नहीं ज्ञात होता कि किस तरफ रास्ता है किस तरफ खाई।

Also Read जनजातीय समाज के लिए नया इतिहास रचेगा पेसा एक्ट

मामला उत्तर प्रदेश के जालौन जनपद के सिरसा कलार थाना क्षेत्र का है जहां पर बाढ़ के पानी में डूब कर एक मासूम की मौत हो गई। जिससे गांव हड़कंप मच गया। आपको बता दें कि जालौन जनपद के सिरसा कलार थाना क्षेत्र के अंतर्गत लोहई दिवारा गांव इस समय यमुना का प्रकोप झेल रहा है। यमुना का बढ़ा जलस्तर गांव के घरों तक पहुंच गया जिससे गांव वालों ने ऊंची जगह पर शरण लेने में ही भलाई समझी।


 लोहई दिवारा गांव के लोग अपने खेतों पर कहने के लिए मजबूर थे लेकिन बाढ़ के पानी ने इस गांव के एक परिवार का चिराग ही छीन लिया। आपको बता दें कि प्रेम कुमार का 7 बर्षीय पुत्र भरत अपने खेतों की ओर जा रहा था। तभी वह गहरे पानी में चला गया।

जिससे उसकी मौत हो गई । सूचना मिलते ही गाँव में मातम छा गया । सूचना मिलते ही मौक़े पर पहुंची सिरसा कलार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी।


रिपोर्ट :: पुष्पेंद्र सिंह

Recent News

Related Posts

Follow Us