तालाब में नहाने गए बालकों की डूबने से मौत , घर में मचा कोहराम

तालाब में नहाने गए बालकों की डूबने से मौत , घर में मचा कोहराम

 

छत्तीसगढ़/ जीपीएम: इस वक्त की बड़ी खबर छत्तीसगढ़ के जीपीएम जिले के मरवाही क्षेत्र से आ रही है जहां तालाब नहाने गए एक ही परिवार के तीन नाबालिग बच्चे नहाते-नहाते गहरे पानी में चले जाने की वजह से पानी में डुबकर उनकी मौत हो गई। घटना के बाद से पूरे गांव में मातम पसर गया है। जानकारी मिलते ही मरवाही की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और तीनों बच्चों के शवों को तालाब से निकालकर पहले प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया उसके बाद उन्हें पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भेजा जा रहा है।

Also Read छात्रों ने महिला टीचर पर अश्लील कमेंट 'I Love You' करते हुए बनाया वीडियो


इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बिलासपुर संभाग के मरवाही थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम पथर्री में आज दोपहर एक ही परिवार के तीन नाबालिग बच्चे नहाने तालाब गए हुए थे। जहां नहाते-नहाते गहरे पानी में चले जाने के कारण तालाब में डूबे गए, तीनों को पानी से निकालकर स्वास्थ्य केन्द्र मरवाही ले जाया गया जहां उपस्थित डाक्टर ने प्रारंभिक जांच में ही तीनों को मृत घोषित कर दिया।

एक ही परिवार के तीनों बच्चों की मौत की खबर सुनते ही पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। घटना के बाद से मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले में मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लेते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है। तीनों मासूमों की मौत के बाद ग्राम पथर्री में सन्नाटा पसरा हुआ है

Recent News

Related Posts

Follow Us