बीती रात हुई दुर्घटना में मृतकों की संख्या बढ़कर छह हुई 

बीती रात हुई दुर्घटना में मृतकों की संख्या बढ़कर छह हुई 

आजमगढ़। बरदह क्षेत्र के भगवानपुर नहर में पास शनिवार को हुई दुर्घटना के बाद से लापता किशोर का शव रविवार की सुबह घटना स्थल के पास नहर से मिला। दुर्घटना में मरने वालों की संख्या छः हो गई। जिसमें एक ही परिवार के पांच लोग शामिल है। कार में सवार एक किशोरी व चालक का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। दोनों जिंदगी मौत से जूझ रहें हैं।


शहर के सटे एकरामपुर गांव से एक परिवार के आधा दर्जन लोग शनिवार को देवी दर्शन के लिए विध्यांचल धाम जा रहे थे। कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। दंपती व उनकी तीन साल की बेटी तथा सगे भाईयों की मौत मौत हो गई। कार की चपेट में आने से बाइक सवार की भी मौत हो गई थी। दुर्घटना के बाद 16 वर्षीय अपुन यादव पुत्र लक्ष्मी यादव लापता हो गया।

Also Read मैनपुरी की जीत ने घोली रिश्तो में मिठास......

शनिवार से ही पुलिस नहर में उसे तलाश रही था। रविवार की सुबह गोताखोर पहुंचे। सुबह आठ बजे से तलाश शुरू की। करीब साढे 10 बजे घटना स्थल से 100 मीटर की दूरी पर शव मिला। अपुन यादव के बड़े भाई पिंटू ,चाचा शिव प्रसाद, गर्भवती चाची लक्षमीना, चचेरी बहरी अनोखी की शनिवार को ही मौत हो गई। इसके साथ अपुन की बहन सरिता उर्फ रिंकी व चालक हरेन्द्र यादव उर्फ नखड़ू घायल है। दोनों का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

रिपोर्टर:-शैलेन्द्र

Recent News

Related Posts

Follow Us