पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली ,लूट की सोने की चैन और अवैध तमंचा बरामद

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली ,लूट की सोने की चैन और अवैध तमंचा बरामद

 

आजमगढ़ : थाना प्रभारी शहर कोतवाली, सर्विलान्स-सेल व SOG की संयुक्त कार्रवाई में शहर में लूट की घटनाओं को अंजाम देकर दहशत फैलाने वाले 25000 के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी है जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Also Read उत्तर प्रदेश में GST TEAM की ताबड़तोड़ छापेमारी , टैक्स चोरी के आरोपों में व्यापारी हलकान कई में नाराजगी-रोष व्याप्त


जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र में लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी कोतवाली, सर्विलान्स-सेल व SOG को जिम्मेदारी सौंपी। आज 29 अगस्त को प्रभारी निरीक्षक शशी चन्द चौधरी व गठित टीम द्वारा सूत्रों की सूचना पर बैठौली पुलिया के पास पहुचकर चेकिंग की जी रही थी।

प्रात: 04:20 बजे चेकिग के दौरान सामने से एक मोटरसाइकिल सवार आता हुआ दिखायी दिया, जिसे रोकने पर मोटरसाइकिल सवार द्वारा पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिये जान से मारने की नीयत से पुलिस बल पर फायरिंग किया गया। पर्याप्त चेतावनी के बावजूद न रुकने पर आत्मरक्षार्थ कंट्रोल्ड फायरिंग में बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी जिससे वह घायल होकर गिर गया। बदमाशों के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभियुक्त की पहचान सुमित उपाध्याय पुत्र त्रिभुवन उपाध्याय, मोहल्ला पूरा जोधी के रूप में हुई है।


बता दें कि शहर पूर्व में कई चैन छिनैती की घटनाएं हुई हैं जिसमें यह अभियुक्त शामिल था। विगत 23 अगस्त को अंशु गुप्ता पुत्र रामप्यारे गुप्ता मोहल्ला हीरापट्टी थाना कोतवाली आजमगढ़ की माता श्रीमती बिन्धवासनी गुप्ता W/O रामप्यारे गुप्ता प्रातः लगभग 6 बजे अपने निवास से टहलने जा रही थी कि पुर्व दिशा की तरफ फातिम स्कूल से सुपर स्पेलन्डर गाड़ी से आकर बदमाश ने अंशु गुप्ता की माता की सोने का चैन छिनकर फरार हो गया। मौके पर लगे सीसी कैमरा मे जांच करने पर अभियुक्त की पहचान सुमित उपाध्याय पुत्र त्रिभुवन उपाध्याय, मोहल्ला पूरा जोधी के रूप में हुयी थी।

रिपोर्टर:-शैलेन्द्र

Recent News

Related Posts

Follow Us