कलयुगी गुरु जी का कारनामा , ग्रामीण ओलिंपिक खेल का किट देने के बहाने छात्रा से रेप

कलयुगी गुरु जी का कारनामा , ग्रामीण ओलिंपिक खेल का किट देने के बहाने छात्रा से रेप

भीलवाड़ा (राजस्थान) : राजस्थान के भीलवाड़ा जनपद में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने गुरु और शिष्य के रिश्ते को कलंकित कर दिया। कहते हैं ना कभी-कभी कुछ ऐसे लोग भी होते हैं। जो समाज के नाम पर कलंक साबित होते हैं। मामला राजस्थान के भीलवाड़ा जनपद के रायपुर कस्बे का है। जहां एक कलयुगी अध्यापक ने ग्रामीण ओलंपिक खेल की किट देने के बहाने कॉलेज स्टूडेंट के साथ घिनौना कृत्य करने का मामला सामने आया है। सरकारी स्कूल के टीचर ने रेप के बाद लड़की को बंधक बनाकर भी रखा। चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और लड़की को मुक्त कराया। वारदात के बाद से टीचर फरार है।

आपको बता दें कि रायपुर थाना प्रभारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 19 साल की लड़की ने जो कि एक स्कूल की छात्रा है। स्कूल के टीचर गंगाराम मेघवंशी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में बताया कि उसका राजीव गांधी ग्रामीण ओलिंपिक खेल में नंबर आया था। उसे खेल के लिए किट टीचर गंगाराम मेघवंशी से लेने के लिए कहा गया था। टीचर क्षेत्र के ही एक गांव में किराए पर रहता है। शनिवार शाम साढ़े 7 बजे खेल किट लेने के लिए टीचर के घर गई। उसने किट लेने के लिए अंदर बुलाया। छात्रा का आरोप है कि अंदर जाते ही उसने दरवाजा बंद कर लिया और जबरन रेप किया। रात 9 बजे तक बंधक भी बनाकर रखा। चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और दरवाजा खटखटाया। टीचर ने उसे बंद कर बाहर से ताला लगा दिया। ग्रामीणों ने पूछताछ की तो उसने कहा कि अंदर कोई नहीं है।

Also Read लगातार बारिश से हुई गरीब बच्चे की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

वही कमरे के अंदर से आ रही आवाजों को सुनकर ग्रामीणों ने जब ताला तोड़कर देखा तो उसमें लड़की को पाया। जिसे ग्रामीणों ने वहां से मुक्त कराया इस दौरान टीचर मौका पाकर वहां से रफूचक्कर हो गया। ग्रामीण कमरे से बाहर आए तब तक वह भाग चुका था। लड़की को उसके घर लेकर गए। लड़की की हालत खराब होने पर कुछ नहीं बता पाई। सुबह उसने आपबीती बताई। इसके बाद रविवार शाम पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया। फिलहाल पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

रिपोर्ट : राजकुमार गोयल 

Related Posts

Follow Us