एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला गांव में सनसनी जांच में जुटी पुलिस

एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला गांव में सनसनी जांच में जुटी पुलिस

(सुपौल) प्रतापगंज प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत टेकुना पंचायत के वार्ड नंबर 09 इमाम पट्टी गाँव मे राहगीरो ने आज अहले सुबह पेड़ से लटका एक युवक का शव देखा इसकी जानकारी गांव वाले को दी गई खबर गांव में तरफ फैल गई राहगीरों ने शोर मचना शुरु कर दिया। देखते ही देखते लोगो की भीड़ इकट्ठा हो  गयी।

लोगो ने पेड़ से लटके शव की पहचान इमाम पट्टी  गाँव के ही मनोज पासवान के 21 वर्षीय पुत्र अभिनंदन कुमार का था। जिसकी सूचना गांव वाले ने  स्थानीय प्रतापगंज थाना को दी गई। सूचना मिलते ही प्रतापगंज  थानाध्य्क्ष प्रभाकर भारती पुलिस दल बल क साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की बारीकी से जांच की गई तथा शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया गया।

Also Read धरती का सीना चीर बाहर निकली टीबीएम 'नाना', कानपुर मेट्रो ने रचा इतिहास

घटना के संदर्भ में पूछने पर प्रतापगंज थानाध्य्क्ष प्रभाकर भारती ने जानकारी देते हुए बताया की घटना की सही जानकारी के लिए स्वाईन दस्तां का भी सहयोग लिया जा रहा है। ताकि घटना का हकीकत पता चल सके  पोस्टमार्टम होने के बाद ही पता चल पाएगा की हत्या है या आत्महत्या। घटना की हर एक बिंदुओं पर बारीकी से जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

रिपोर्ट: संतोष कुमार सुपौल।

Recent News

Related Posts

Follow Us