जुआरियों के हौसले बुलंद , जुआ पकड़ने गई पुलिस टीम को बनाया बंधक

जुआरियों के हौसले बुलंद , जुआ पकड़ने गई पुलिस टीम को बनाया बंधक

उरई(जालौन)। शहर मोहल्ला पाठकपुरा में रविवार की रात जुआ के एक अड्डे पर दबिश देने गई पुलिस टीम के साथ मारपीट व सरकारी रिवाल्वर लूटने की कोशिश के मामले में आरोपितों के विरुद्ध बलवा, दारोगा को बंधक बनाने एवं 7 क्रिमिनल अमेंडमेंट एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है। आठ आरोपियों में अभी सिर्फ एक को गिरफ्तार किया गया है। अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस ताबड़तोड़ दबिशें दे रही है। मारपीट में एक सिपाही भी जख्मी हुआ है।

बता दें कि मोहल्ला पाठकपुरा में रविवार की रात  बल्लभ नगर पुलिस चौकी के प्रभारी चेतराम बुंदेला ने जुआ के अड्डे पर दबिश दी थी, लेकिन पुलिस का दांव वहां उल्टा पड़ गया। आरोपितों ने चौकी प्रभारी चेतराम बुंदेला को ही बंधक बना लिया और सरकारी रिवाल्वर भी छीनने का प्रयास किया।

Also Read प्रेमी ने प्रेमिका की गला रेतकर की हत्या, जानिए कैसे खुला राज

बवाल की सूचना मिलने के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा,तब भी दुस्साहसिक आरोपित पुलिस से भिड़ गए। बड़ी मुश्किल से प्रभारी निरीक्षक दारोगा चेतराम बुंदेला का मुक्त करा सके। सरकारी रिवाल्वर वापस पाने के लिए पुलिस को परेशान होना पड़ा। जांच में पता चला है कि यहां ताश के पत्तों से जुआ नहीं खिलाया जा रहा था, बल्कि इलेक्ट्रिक डिवाइस के माध्यम से नंबरों पर हार जीत के लिए रुपये लगाए जाते थे। मौके से 8700 रुपये बरामद किए गए थे, लेकिन आरोपितों ने पुलिस ने डिवाइस छीन ली थी। मामले को लेकर अनुज तिवारी, उसके भाई साकेतमणि तिवारी, राजाराम तिवारी व पिता संतोष तिवारी को नामजद किया गया है। 

चार अज्ञात लोगों के घटना में शामिल होने की बात कही जा रही है। संतोष तिवारी को घटना वाले दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया था। उसे जेल भेज दिया गया है। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए मंगलवार को पुलिस ने कई जगहों पर दबिश दी।

रिपोर्ट : दीपू द्विवेदी (ब्यूरो चीफ)

Recent News

Related Posts

Follow Us