चोरों ने दो घरों को बनाया निशाना , नगदी जेवर समेत लाखों का माल किया साफ

चोरों ने दो घरों को बनाया निशाना , नगदी जेवर समेत लाखों का माल किया साफ

कुठौंद(जालौन )। थाना क्षेत्र के गांव दोन मे सोमवार की रात चोरों ने धावा बोल कर दो घरों को निशाना बनाते हुए लाखों के जेवर और नगदी पार कर दी। मंगलवार की सुबह जब ग्रह स्वामी की पत्नी की जब आंख खुली तो सामान बिखरा पड़ा देखा तो पुलिस के होश उड़ गए और घर में रोना पीटना शुरु हो गया आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग भी मौके पर आ गए और इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद रिपोर्ट दर्ज कर ली।

जालौन औरैया हाईवे किनारे गांव दोन निवासी किसान संतोष कुशवाहा सोमवार की रात खाना खाने के बाद घर के बाहर बरामदे में सो रहा था और उनकी पत्नी और छोटी लड़की की बहू अंदर कमरे में सो रही थी देर रात 2:00 बजे के लगभग चोर उनके पड़ोसी घर राजेंद्र कुशवाहा के घर में छत से दाखिल हुए और पहले राजेंद्र कुशवाहा के घर में घुसकर अलमारी तोड़कर ₹दस हजार और एक मंगलसूत्र चोरी किया जब वहां ज्यादा माल नहीं मिला तो चोरों ने छत के रास्ते से संतोष कुशवाहा के घर में उतर कर कमरे का ताला तोड़कर अलमारी का लॉक काटा जिसमें रखें उनके दोनों बेटों की शादी का जेवर दो मंगलसूत्र चार पाएले 6 चांदी की चूड़ी एक सोने की जंजीर एक झुमका और बीस हजार की नकदी पार कर दी । इसके बाद चोर माल लेकर फरार हो गए ।

Also Read अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेले में खादी इंडिया पवेलियन ने की 12.06 करोड़ रुपये की रिकॉर्ड बिक्री

किसी को कानों का कानों कान भी खबर नहीं हो पाई। घटना के बाद सुबह 4:00 बजे संतोष की पत्नी सुंदरी देवी ने सामान बिखरा देखा शोरगुल मचाया। पीड़ित ने बताया ढाई लाख की चोरी हुई है । सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घरों का मुआयना किया। थाना प्रभारी अखिलेश दुबे ने बताया चोरी की वारदात की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

रिपोर्ट :: दीपू द्विवेदी (ब्यूरो चीफ)

 

Recent News

Related Posts

Follow Us