उपायुक्त  महावीर कौशिक 2 सितंबर को अश्विन नवरात्र मेला के संबंध में संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ आयोजित बैठक की करेंगे अध्यक्षता

उपायुक्त  महावीर कौशिक 2 सितंबर को अश्विन नवरात्र मेला के संबंध में संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ आयोजित बैठक की करेंगे अध्यक्षता

पंचकूला : (विजेश शर्मा)- उपायुक्त एवं श्री माता मनसा देवी पूजा स्थल बोर्ड के मुख्य प्रशासक  महावीर कौशिक 2 सितंबर को सायं 4 बजे बोर्ड के बैठक कक्ष में 26 सितंबर से 4 अक्ूतबर तक चलने वाले अश्विन नवरात्र मेला के आयोजन की तैयारियों को लेकर संबंधित विभागों के अधिकारियों की आयोजित बैठक की अध्यक्षता करेंगे।


इस संबंध में जानकारी देते हुए श्री माता मनसा देवी पूजा स्थल बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अशोक कुमार बंसल ने बताया कि बैठक में पुलिस विभाग, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, स्वास्थ्य, यातायात, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग, नगर निगम, पंचकूला। नगर परिषद, कालका, अग्नि शमन, लोक निर्माण विभाग (भवन एवं सड़कें) नापतोल विभाग, वन विभाग तथा जिला बाल कल्याण परिषद के संबंधित अधिकारी भाग लेंगे।

Also Read सीएनजी का बढ़ता दाम पड़ेगा पर्यावरण को महंगा


उन्होंने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी श्री माता मनसा देवी मंदिर, श्री काली माता मंदिर कालका तथा श्री चण्डी माता मंदिर में नवरात्र मेला बड़ी धूम-धाम से आयोजित किया जाएगा। उपायुक्त  महावीर कौशिक बैठक में नवरात्र मेले के सफल आयोजन के लिए की जा रही तैयारियों की समीक्षा के साथ-साथ संबंधित विभागों के अधिकारियों को दिशा-निर्देश भी देंगे ताकि मेले से पूर्व सभी आवश्यक तैयारियां पूर्ण कर ली जाएं और मेले में आने वाले श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की असुविधा न हो।

Recent News

Related Posts

Follow Us