स्टेशन मास्टर के  घर से चोरों ने किया  लाखों का माल  पार

स्टेशन मास्टर के  घर से चोरों ने किया  लाखों का माल  पार

 

उरई (जालौन) :  शहर में दिन प्रतिदिन चोरी की घटनाओं में इजाफा होता नजर आ रहा है। जिससे यह पता चलता है कि पुलिस गश्त के दौरान गायब रहती है। ऐसी ही एक वारदात शहर के मोहल्ला बघोरा में स्टेशन मास्टर के यहां हुई। जहां पर चोरों ने सूने घर को निशाना बनाकर इत्मीनान से दरवाजे का ताला तोड़ा और फिर घर में प्रवेश किया। इसके बाद कमरे का ताला तोड़कर उसमें रखी अलमारी से एक लाख रुपये और सोने चांदी के जेवरात पार कर दिए।

Also Read ओटीटी और डिजिटल प्लेटफॉर्म की बदौलत अभिनय के क्षेत्र में अवसरों की वृद्धि

जब सुबह ड्यूटी से स्टेशन मास्टर घर आया और दरबाजा का ताला टूटा और बिखरा सामान पड़ा देख उसके होश उड़ गए। उसने शोर मचाया तो पास पड़ोस के लोग मौके पर आ गए और उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।


शहर कोतवाली के मुहल्ला बघोरा निवासी राजेंद्र कुमार महावीर पुत्र रामसनेही पिछले 18 माह से अपने मकान में पत्नी के साथ रह रहे हैं और सरसोखी स्टेशन पर रेलवे मैं स्टेशन मास्टर के पद पर तैनात हैं । बीती शुक्रवार की रात वह ड्यूटी पर स्टेशन पर गए हुए थे और उनकी पत्नी ससुर के बीमारी के चलते अपने मायके गई हुई थी। घर पर कोई नहीं था। इसी का फायदा उठाते हुए चोरों ने घर के दरवाजा पर लगा ताला तोड़ा और घर के अंदर प्रवेश किया।

इसके बाद उन्होंने अंदर लगे कमरे का ताला तोड़ा कमरे में रखी अलमारी मैं रखे एक लाख रुपये,  सोने, की अंगूठी 1 जोड़ी पायल , जोड़ी कान के टॉप्स, एक जोड़ी बिछिया और मंगलसूत्र समेत अन्य सोने चांदी के जेवरात और कीमती कपड़े चोरी कर लिए। जब सुबह स्टेशन मास्टर राजेंद्र कुमार घर आए तो घर का सामान बिखरा पड़ा देख उनके होश उड़ गए। जिस पर उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। उनकी आवाज सुनकर पास पड़ोस के लोग मौके पर आ गए और लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।  सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद कार्यवाही की बात कही। पुलिस का कहना है। स्टेशन मास्टर ने तहरीर दे दी है। तहरीर के अनुसार रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश की जाएगी। स्टेशन मास्टर ने बताया रुपए व जेवर समेत चोर लगभग 4 लाख रुपये का माल चोर चोरी करके ले गए हैं।

 

Recent News

Related Posts

Follow Us