चतुर्थ अखिल भारतीय ज्योतिष महासम्मेलन में ज्योतिषाचार्य अंशु दीदी को प्रशस्ति पत्र देकर किया गया सम्मानित

चतुर्थ अखिल भारतीय ज्योतिष महासम्मेलन में ज्योतिषाचार्य अंशु दीदी को प्रशस्ति पत्र देकर किया गया सम्मानित

राजस्थान :: राजस्थान के सवाई माधोपुर में चतुर्थ अखिल भारतीय ज्योतिष महासम्मेलन  4सितंबर 2022 को  मां कामक्षा ज्योतिष  शोध संस्था एवं भगवान परशुराम राष्ट्रीय ट्रस्ट द्वारा सवाईमाधोपुर में आयोजित किया गया। जिसके आयोजक राष्ट्रीय उपध्यक्ष आचार्य प ताराचंद शास्त्री ,संस्थापक अध्यक्ष सुरेशजी गोड एवं संस्थापक महासचिव ओ पी शास्त्री रहे। आयोजन के दौरान उज्जैन की विश्वप्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य अंशु दीदी को उनके शोध पर संस्था द्वारा प्रशस्ति पत्र व मोमेंटो दे कर सम्मानित किया गया।

IMG-20220905-WA0030
आम जनता की समस्यायों का समाधान करती ज्योतिषाचार्य अंशु दीदी


संस्था द्वारा आयोजन के इस सत्र में आम जनता के लिए निशुल्क ज्योतिष परामर्श शिविर भी रखा गया था। जिसमे ज्योतिषाचार्य अंशु दीदी ने कुण्डलियो का विवेचन कर फलादेश दिया एवं उनकी समस्याओं के सरल उपाय भी बताए एवं कुंडली अनुसार रत्न  व रुद्राक्ष पहनें की सलाह भी दी। 

Also Read लगातार बारिश से हुई उत्तर भारत के कई शहरों की हालत ख़राब

IMG-20220905-WA0048

दीदी द्वारा कार्यक्रम में ज्योतिष विद्या पर वक्तव्य दिया गया। जिसमे उनके द्वारा ज्योतिष के छोटे छोटे उपाय को नित्य जीवन में उतारने को कहा गया और कहा गया कि ज्योतिष विद्या कोई अंध विश्वास नहीं जागरूकता फैलाता है। ज्योतिष का हर पहलू विज्ञान संवत है। वेदों का छटा अंग है ज्योतिष शास्त्र। आपको बता दे कि अंशु दीदी कुंडली विशेषज्ञ है और सटीक भविष्य वाणी के लिए जानी जाती है इनके द्वारा बताए गए उपाय भी चमत्कारी और कारगर होते है। 

Related Posts

Follow Us