कक्षा 8 की छात्रा को अगवा कर मुंबई में बंधक बना दुष्कर्म का आरोप, पुलिस से नहीं मिला न्याय, DM से पीड़ित पिता, बेटी ने लगाई गुहार

कक्षा 8 की छात्रा को अगवा कर मुंबई में बंधक बना दुष्कर्म का आरोप, पुलिस से नहीं मिला न्याय, DM से पीड़ित पिता, बेटी ने लगाई गुहार

आजमगढ़ के पवई थाना क्षेत्र में एक गांव की कक्षा आठ की छात्रा को चार महीना पूर्व जब वह घर से रात में पूजा के लिए सामान खरीदने दुकान में गई थी, पीड़िता का आरोप है कि पड़ोस के ही शेखर पासवान उसके भाई उसको अगवा कर ले गए। इसके बाद गाड़ी से ही उसको मुंबई उठा ले गए। जिसमें स्थानीय दबंग सुशील सिंह व अन्य लोगों की भी संलिप्तता रही। पीड़िता व उसके परिवार से किसी की कोई दुश्मनी या रंजिश नहीं रही।

पीड़िता के अनुसार उसको मुंबई में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। उसके बाद उसको बेचने का प्रयास किया जाने लगा। किसी प्रकार से वह गोरखपुर आई और चाइल्ड लाइन के सहयोग से परिवार से मिल सकी। मामले में पवई पुलिस के यहां न्याय नहीं मिला। बल्कि मात्र अपहरण का मुकदमा दर्ज कर 3 लोगों को चालान किया गया। लेकिन जो मुख्य दबंग साजिशकर्ता है और मुकदमे का नामजद अभियुक्त है उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

Also Read जलवायु परिवर्तन की ग्लोबल लड़ाई में उत्तर प्रदेश के लोकल हमले की होगी अब वैश्विक चर्चा

उल्टे दबंग अभियुक्त की तरफ से परिवार पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। अन्यथा अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही है। स्थानीय पुलिस मामले में कहती कुछ है करती कुछ है। जिससे पीड़ित पक्ष का विश्वास पुलिस पर नहीं रह गया। इसी को लेकर पीड़ितों ने डीएम के यहां ज्ञापन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

Recent News

Related Posts

Follow Us