पुलिस ने 5000 के इनामी अभियुक्त को दबोचा ,पुलिस अधीक्षक ने किया मामले का  खुलासा

पुलिस ने 5000 के इनामी अभियुक्त को दबोचा ,पुलिस अधीक्षक ने किया मामले का  खुलासा

उरई (जालौन ) :  आटा थाना पुलिस ने 5 हजार के इनामी के इनामी अभियुक्त को मुखबिर की सूचना पर रेलवे ट्रैक के पास से दबोच लिया। जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो पता चला कि अभियुक्त के ऊपर हत्या के प्रयास व गैंगस्टर समेर 9 मामले अलग-अलग थाना कोतवाली में दर्ज है। पुलिस को इस शातिर अभियुक्त की काफी दिनों से तलाश थी। इसके बाद पुलिस ने अभियुक्त को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल  भेज दिया।


पुलिस अधीक्षक रवि कुमार  ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए  बताया कि लूट ,डकैती , जैसे अन्य संगीन अपराधों में साबिर पुत्र अशरफ अली निवासी उदनपुरा कस्बा व थाना कालपी मूल निवासी पूर्वा लकी होटल के पीछे कस्बा व थाना भोगनीपुर फरार चल रहा था। इसके अपराधों को देखते हुए पुलिस ने गैंगस्टर की कार्यवाही की। काफी तलाश के बाद बदमाश पर पुलिस ने 5 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था।

Also Read मकनपुर मेले के लिए पुलिस के चाक चौबंद इंतजाम

एसपी ने बताया कि एक साल फरार चलने के बाद मंगलवार की सुबह आटा पुलिस को खास मुखबिर ने साबिर का ठिकाना बताया कि वह आटा रेलवे स्टेशन के पास घूम रहा है। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। साबिर अपना भेष बदलकर आसपास के जिलों में रहता था। इससे पुलिस के हाथ शातिर अपराधी तक नहीं पहुँच पा रहे थे। उन्होंने बताया कि जालौन जिले के अलावा कानपुर देहात में भी इसके खिलाफ कई संगीन मामले दर्ज है। फिलहाल पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया जहाँ से उसे जेल भेजा गया। आटा पुलिस की कार्यशैली को देखकर एसपी ने सराहना की।


दीपू द्विवेदी ब्यूरो चीफ

Recent News

Related Posts

Follow Us