बडी खबर : उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री व प्रा.स.पा नेता पर लगा हत्या का आरोप , पूर्व ब्लाक प्रमुख बोले हत्या को दिखाया दुर्घटना

बडी खबर :  उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री व प्रा.स.पा नेता पर लगा हत्या का आरोप , पूर्व ब्लाक प्रमुख बोले हत्या को दिखाया दुर्घटना

कालपी(जालौन)। कालपी विधानसभा क्षेत्र के सपा नेता तथा पूर्व ब्लाक प्रमुख महेवा ने प्रदेश के कद्दावर मंत्री तथा प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं क्षेत्र के एक चर्चित ठेकेदार पर भतीजे की हत्या कर उसे सड़क दुर्घटना का रूप देने की साजिश करने का आरोप लगाया है तथा मंगलवार को उन्होंने मुकदमा दर्ज करने एवं परिवार की सुरक्षा के लिए परिजनों सहित कोतवाली परिसर में धरना शुरू कर दिया है।

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व ब्लाक प्रमुख महेवा समर सिंह चौहान (गुड्डू महेवा) निवासी ग्राम महेवा थाना कालपी ने मंगलवार को लिखित रूप आरोप लगाया है कि मेरे भतीजे शिवाकांत सिंह चौहान की स्वतंत्र देव सिंह जल शक्ति मंत्री पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष उत्तर प्रदेश व विष्णुपाल सिंह (नन्हूं राजा) प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव निवासी ग्राम अटरा कलां जालौन तथा वीरपाल सिंह ठेकेदार निवासी ग्राम मगरौल थाना कालपी जनपद जालौन पर अपने भतीजे शिवाकांत सिंह चौहान(25 वर्ष) पुत्र सतेन्द्र सिंह चौहिन निवासी ग्राम महेवा थाना कालपी जनपद जालौन की हत्या कराने का आरोप लगाया है। साथ अपनी जान माल की सुरक्षा की मांग करते हुयें दिनांक 6 सितम्बर 2022 को कोतवाली कालपी में परिवार सहित धरने पर बैठ गये। जहां उन्होंने मीडिया के सामने रोते हुये पूरी दास्ता बताई जिसमे कहाकि मेरे भतीजे को मारने के बाद दुर्घटना का रूप दिया गया है पिछले छह महिनों से जानमाल की धमकी दी जा रही थी पर ये नहीं समझ पाया कि इतना बडा़ दुख का पहाड टूट पढ़ेगा। वहीं धरने पर बैठी महिलाएयें भी फफक-फफक कर रो पडी़। उन्होने आगे कहाकि मेरे खानदान का चिराग हम तीन भाइयों की सारी उम्मीदें शिवा पर ही थीं एक होनहार आज्ञाकारी बेटा था शादी हो गई थी पर अभी कोई संतान भी नहीं है जिसे एक षणयंत्र के तहत मार दिया गया। हम तो असहाय हैं कानून से इंसाफ मांग रहे है कानून पर विश्वास करते हैं अगर यहां न्याय नहीं मिलता तो भगवान के यहां मिलेगा। उस पर पूरा विश्वास है !वो जरुर पापियों को उनके किये की सजा देगा। इससे पूर्व वह कालपी कोतवाली में प्रभारी निरीक्षक जितेन्द्र कुमार सिंह व पुलिस उपाधीक्षक रामसिंह से वार्ता की तथा पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। पुलिस उपाधीक्षक रामसिंह ने कहाकि मामला जनपद औरय्या का है इस जनपद से कोई लेना देना नही है रही परिवारीजनों की सुरक्षा की बात तो वह पूरी सुरक्षा देने का प्रयास करेगे।

Also Read सपा विधायक इरफान सोलंकी ने भाई के साथ किया सरेंडर , गैर जमानती वारंट हुआ था जारी

समर सिंह (गुड्डू महेवा)ने एक पत्र जिलाधिकारी जालौन को लिखा जिसके अनुसार दिनांक 20-08-2022को रात्रि में मेरे भतीजे शिवाकांत सिंह पुत्र सतेन्द्र सिंह की हत्या सुनयोजित ढंग से स्वतंत्र देवउर्फ कांग्रेस सिंह मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार व विष्णुपाल सिंह प्रसपा पार्टी का महासचिव तथा बीरपाल सिंह ठेकेदार मगरौल ने अपने चार पांच आदमियों ने मिलकर हत्या कर दी। मै जब थाना ऊसराहार रिपोर्ट दर्ज कराने गया तो प्रार्थनापत्र लेकर जांच की बात कहकर रिपोर्ट दर्ज नहीं की बार बार कहने पर रिपोर्ट दर्ज नहीं की तो मजबूर होकर कालपी कोतवाली में जान माल की सुरक्षा हेतु परिवार सहित धरने पर बैठा हूं।रिपोर्ट लिखवाकर जान माल की सुरक्षा करने की बात कही।

  • रिपोर्ट दीपू द्विवेदी (ब्यूरो चीफ)

Recent News

Related Posts

Follow Us