कानपुर में जन राज्य पार्टी के तीन ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम ने मारा छापा

कानपुर में जन राज्य पार्टी के तीन ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम ने मारा छापा

कानपुर :: इस वक्त की बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर नगर से सामने आ रही है। आपको बता दें कि आयकर विभाग की टीम ने कानपुर नगर में जन राज्य पार्टी के तीन ठिकानों पर छापा मारा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि चुनाव आयोग से मिली जानकारी के बाद जून महीने में अवैध ट्रांजैक्शन को लेकर यह कार्रवाई की गई है। के चलते आयकर विभाग ने जन राज्य पार्टी के कानपुर नगर स्थित तीन ठिकानों पर छापा मारा है।

 आपको बता दें कि आयकर विभाग जन राज्य पार्टी के डब्ल्यू ब्लॉक केशव नगर , वाई ब्लॉक किदवई नगर , एवं काकादेव में स्थित ठिकानों पर छापेमारी की है। आपको बता दें कि आयकर विभाग की टीमें इन तीनों जगहों पर तलाशी में लगी हुई है। वहीं सूत्रों से एक और जानकारी मिल रही है कि एक साथ देश भर में 173 जगहों पर आयकर विभाग ने कार्रवाई की है फिलहाल इसकी अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि आयकर विभाग की टीम ने पूरे देश में 173 जगह एक साथ छापेमारी की है जिसमें कानपुर की भी तीन जगह शामिल हैं।

  • रिपोर्ट : अनुज जैन (ब्यूरो चीफ)

Also Read उत्तर प्रदेश में GST TEAM की ताबड़तोड़ छापेमारी , टैक्स चोरी के आरोपों में व्यापारी हलकान कई में नाराजगी-रोष व्याप्त

Recent News

Related Posts

Follow Us