रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज को लेकर कानपुर पहुंचे सचिन तेंदुलकर , दीदार पाने के लिए बेताब दिखे फैंस

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज को लेकर कानपुर पहुंचे सचिन तेंदुलकर , दीदार पाने के लिए बेताब दिखे फैंस

कानपुर : कानपुर के ग्रीन पार्क में 10 सितंबर से शुरु होने वाले रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दूसरे संस्करण में हिस्सा लेने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर कानपुर पहुंच गए। दोपहर तीन बजे के बाद वह कानपुर के चकेरी एयरफोर्स पर उतरे। जिसके बाद सड़क मार्ग से लैंडमार्क होटल पहुंचे। जहां एक झलक पाने के लिए लोग बेकरार रहे। सचिन ने देर शाम को ग्रीन पार्क में ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा भी लिया। गुरुवार को सचिन ग्रीन पार्क में प्रैक्टिस करते दिखाई देंगे।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज काउन्टडाउन शुरु हो गया है। 10 सितम्बर से होने वाले टी-ट्वेंटी मैचों के लिए विश्व के बड़े खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। श्रीलंका लीजेंड्स और बांग्लादेश लीजेंड्स की टीम के कई खिलाड़ी अलग-अलग हिस्सों में कानपुर पहुंच चुके हैं। इसी क्रम में इंडिया, साउथ अफ्रीका, वेस्टइंडीज, आस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड के खिलाड़ी सीरीज में हिस्सा लेने आज देर रात और कल तक शहर आ जाएंगे। वहीं, बुधवार को ज्वाइंट सीपी आनंद प्रकाश तिवारी ने ग्रीन पार्क मैदान की सुरक्षा-व्यवस्था का जायजा लिया।

Also Read एक्शन में आई पुलिस , दो जगहों पर छापा मारकर 12 जुआरियों यह गिरफ्तार


स्कूली बच्चे फ्री में देख सकेंगे मैच
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के कन्वीनर अनस बकई ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि शहर के स्कूलों से संपर्क किया जा रहा है। जिससे ज्यादा से ज्यादा स्कूली बच्चों को फ्री में मैच को दिखाया जा सके। इसके लिए कोई टिकट नहीं लगेगा। उन्होंने बताया कि सचिन तेंदुलकर लीग के ब्रांड अम्बेसडर हैं। मैच के जरिए लोगों को दिग्गज खिलाड़ी ग्राउंड पर लगी बड़ी स्क्रीन्स से रोड सेफ्टी के नियम बताते दिखेंगे। उन्होंने कहा लीग का मकसद लोगों को सड़क नियमों के बारे में जागरूक करना है। मीडिया कोआर्डिनेंटर अजीत बेसबरुआ ने बताया की लीग के बाद शहर में इसके लिए कैंप भी लगेगा। कहा कि टीम इंडिया को रैना ने ज्वाइन कर लिया है। जल्द ही पूरी टीम फाइनल हो जाएगी। मैच के आफलाइन टिकट की बिक्री शुरू हो गई है। मैच से पहले बॉलीवुड नाइट कार्यक्रम को लेकर परिवर्तन हो सकता है। इस दौरान कंपनी के हारिस सलमान खान भी मौजूद रहे।


रिपोर्ट : अनुज जैन ब्यूरो चीफ

Related Posts

Follow Us