अखिलेश यादव पर जमकर बरसे बीजेपी यूपी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी

अखिलेश यादव पर जमकर बरसे बीजेपी यूपी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी

कानपुर : उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष पद की कमान संभालने के बाद प्रदेश का भ्रमण कर रहे हैं और 2024 चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं। कानपुर के सेंट्रल रेलवे स्टेशन से बीजेपी कार्यालय पहुंचे भूपेंद्र चौधरी ने मीडिया से वार्तालाप के दौरान अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि अखिलेश यादव अपनी सहयोगी पार्टी एवं परिवार में तालमेल बढ़ाएं। यह उनकी एवं उनकी पार्टी के लिए बेहद जरूरी है।

वहीं उन्होंने समाजवादी पार्टी के विधायकों से संपर्क होने की बात पर भी हामी भरी और कहा सत्य है कि समाजवादी पार्टी के कुछ विधायक हमारे संपर्क में हैं। वही भूपेन चौधरी ने आगामी चुनाव को लेकर कहा कि एमएलसी चुनाव के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव भी बहुमत के साथ जीतेगी।

वही किसान आंदोलन को लेकर किए गए सवाल पर भूपेंद्र सिंह विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि किसी भी दल के पास कोई एजेंडा नहीं था इसलिए उन्होंने किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर हमारी सरकार को टारगेट करने की कोशिश की लेकिन वह भी सक्षम नहीं हो सके। उत्तर प्रदेश में हो चुके चुनाव को लेकर यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी का स्ट्राइक रेट सर्वाधिक रहा है। और बीजेपी ने समाजवादी पार्टी के गढ़ में भी सेंध लगाई है। 

Also Read छात्राओं को सशक्त बनायेगा मिशन साहसी

कहीं ना कहीं इस दौरान भूपेंद्र सिंह चौधरी समाजवादी पार्टी को ज्यादा टारगेट करते नजर आए। ज्यादातर किए गए सवालों में भूपेंद्र सिंह समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव पर ही निशाना साथ देखे गए।

प्रधानमंत्री के जन्मदिन से महात्मा गांधी के जन्मदिन तक सेवा पखवाड़े का आयोजन करेगी बीजेपी

कानपुर आए बीजेपी यूपी के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन(17 सितंबर से 2अक्टूबर) से महात्मा गांधी के जन्मदिन तक भारतीय जनता पार्टी सेवा पखवाड़े के तौर पर मनाएगी। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी जिला मुख्यालयों पर स्वास्थ्य कैंप रक्तदान शिविर एवं दिव्यांग लोगों के उपकरणों का वितरण जैसे कई कार्यक्रमों का आयोजन करेगी। आगामी नगर निकाय और नगर निगम के चुनाव पर भी हम बहुमत हासिल करें अपने चिन्ह के साथ चुनाव लड़ेंगे। और सभी में जीत हासिल करेंगे।

रिपोर्ट : अनुज जैन (ब्यूरो चीफ)

 

 

 

 

 

Recent News

Related Posts

Follow Us