पत्नी की गला दबाकर हत्या , शव को बोरे में भरकर शराब ठेके के गोदाम में फेंका

पत्नी की गला दबाकर हत्या , शव को बोरे में भरकर शराब ठेके के गोदाम में फेंका

कानपुर ::: उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर के पनकी इंडस्ट्रियल एरिया में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। आपको बता दें कि पनकी इंडस्ट्रियल एरिया में शराब ठेके के सेल्समैन ने पत्नी की पहले तो गला दबाकर हत्या की , उसके बाद शव को बोरे में भरा और ठेके के गोदाम में फेंक दिया। पत्नी का भाई कानपुर पहुंचा तब घटना का खुलासा हुआ। आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

Also Read कानपुर में जीएसटी टीम की छापेमारी , व्यापारियों में मचा हड़कंप

 

घटना पनकी गंगागंज भाग 4 के रहने वाले पवन कुमार पनकी इंडस्ट्रियल एरिया साइड नंबर तीन स्थित अंग्रेजी शराब ठेके पर सेल्समैन है। घटना बीते 7 सितंबर की बताई जा रही है जब सेल्समैन पवन की पत्नी शिवा (32) उसके ठेके पर पहुंची थी। वहां पर दोनों का किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इससे नाराज पवन ने पत्नी की रस्सी से गला घोट कर हत्या कर दी और शव को बोरे में भरकर गोदाम में फेंक दिया। महिला से संपर्क ना होने पर मायके पक्ष ने पड़ोसियों से जानकारी की। शुक्रवार सुबह मृतका का भाई पवन के घर पहुंचा।

वहां से पूछताछ करते हुए ठेके और फिर गोदाम में पहुंच गया। गोदाम में बहन का शव देख उसके होश उड़ गए। पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद फॉरेंसिक फील्ड यूनिट को बुलाया गया। आरोपी पति पवन को इलाके से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पनकी इंस्पेक्टर अंजन कुमार सिंह ने बताया कि अब तक की जांच में पता चला है कि पवन के भाई के कोई बच्चे नहीं थे। इस कारण उसने अपना एक बच्चा भाई को गोद दे दिया। जिस पर पति-पत्नी में विवाद चल रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Recent News

Related Posts

Follow Us