यूपी -बिहार मिलकर केंद्र से हटाएंगे भाजपा सरकार

यूपी -बिहार मिलकर केंद्र से हटाएंगे भाजपा सरकार

सपा कार्यकर्ता बिहार के  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव  के पोस्टर पार्टी कार्यालय के बाहर लगाकर 2024 में भाजपा को केंद्र  से सत्त्ता  बाहर करने का सन्देश दे रहे हैं। लखनऊ  स्थित समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय के बाहर बिहार के मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार और यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के पास्टरों को लगाकर सपा कार्यकर्ता केंद्र से बीजेपी को हटाने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि यदि केंद्र से बिहार और यूपी की सीटों को कम करने में सपा सरकार सफल होती है  तो बीजेपी की केंद्र में बहुमत सरकार बनने में दिक्कत होगी। 

इसलिए सपा  कार्यकर्ता  पोस्टरों को कार्यालय के बाहर  लगा रहे हैं। .सपा नेता आई पी सिंह ने कहा की पूरे देश में इस प्रकार के मुहीम किये जायेंगे। बिहार में जदयू के भाजपा पार्टी सेअलग होने पर राष्ट्रीय जनता दल के साथ होने से विपक्ष का आत्मविश्वास बढ़ गया है। इसलिए बताया जा रहा है की इससे भाजपा के लिए मिशन 2024चुनौतीपूर्ण होगा।  

Also Read जेड स्क्वायर मॉल की ‘गुंडई’ के आगे नतमस्तक हुई पुलिस, जबरन बंद कराया स्टोर

वर्ष 2019  में यूपी और बिहार से 120  में से 100 सेअधिक सीटों  में कब्ज़ा किया था ,इसी कारण  यूपी और बिहार के  विपक्षी नेता मिलकर बीजेपी को केंद्र  सीटों पर बड़ी टक्कर देने की तैयारी में जुटे हुए हैं। 

Follow Us