एक माह बाद आक्रोशित परिजनों ने कोतवाली का किया घेराव , पत्नी ने कहा आत्मदाह कर लूंगी

एक माह बाद आक्रोशित परिजनों ने कोतवाली का किया घेराव , पत्नी ने कहा आत्मदाह कर लूंगी

मथुरा :: उत्तर प्रदेश प्रशासन वैसे तो लाख दावे करता है कि मामले की जल्द से जल्द सुनवाई होगी लेकिन उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के वृंदावन कोतवाली क्षेत्र में आज उस वक्त सनसनी फैल गई जब कुछ लोग अचानक से आकर कोतवाली का घेराव करने लगे और देखते ही देखते नारेबाजी के साथ आक्रोशित लोगों ने वृंदावन कोतवाली का घेराव कर दिया और न्याय की मांग करने लगे।

हो हल्ला देख जब थाने का घेराव कर रही महिलाओं से घटना का कारण पूछा तब पता चला की महिलाएं न्याय मांगने के लिए पुलिस थाने का घेराव कर रही हैं। घटना बीते 11 अगस्त की बताई जा रही है जब अमित गौतम का लावारिस हालत में शव मिला था जिसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम कर मामले की जांच की लेकिन पुलिस का कहना है कि यह एक हादसा है। जबकि मृतक के परिजन आरोप लगा रहे हैं कि यह हत्या की गई है। जब एक माह में कोई कार्यवाही नहीं हुई तो फिर क्या था मृतक की पत्नी शहर काफी लोगों ने कोतवाली का घेराव कर दिया। 

Also Read स्कॉर्पियो और बस में सीधी टक्कर 9 जख्मी 3 को किए गए रेफर

बड़ी मुश्किल से पुलिस ने लिखी थी एफ आई आर

वहीं मृतक अमित गौतम की पत्नी गीता का आरोप है कि पुलिस ने हत्या मामले में बड़ी मुश्किल से रिपोर्ट दर्ज की थी जिसके बावजूद एक महीना बीत जाने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं की गई और आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। वही मीडिया से वार्तालाप के दौरान गीता ने पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनकी बात नहीं मानी गई तो वह आत्मदाह कर लेंगे। वहीं मृतक की पत्नी ने आरोपियों के नाम बताते हुए पुलिस से गिरफ्तारी की मांग की है और 2 दिन का समय भी दिया है।

रिपोर्ट :: राहुल ठाकुर 

Recent News

Related Posts

Follow Us