महिला की अत्यधिक कामुकता और देवर से अवैध संबंध बनी मौत की वजह

महिला की अत्यधिक कामुकता और देवर से अवैध संबंध बनी मौत की वजह

 

रायपुर/अभनपुर: महिला की अत्यधिक कामुकता उसकी मौत की वजह बनी। महिला अपने देवर पर ही लट्टू हो गई थी। पिछले 3 सालों से यह अवैध संबंध जारी था लेकिन अब देवर को आत्मग्लानि होने लगी थी, इसलिए वह भाभी से दूर भागने लगा था। यह बात महिला को ना गवार थी और वह देवर के साथ जबरन शारीरिक संबंध बना रही थी, जिससे तंग आकर देवर ने हीं भाभी को मौत के घाट उतार दिया।

Also Read कानपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी ने बच्चों को दुलारा , कानपुर को दिया 387.59 करोड़ की 272 परियोजनाओं का तोहफा


हैरान करने वाली यह खबर अभनपुर के सारखी गांव की है। पुलिस को 5 सितंबर को यहां एक महिला की लाश मिली थी। पुलिस यह पता लगाने में नाकाम थी कि आखिर महिला की जान किसने ली। फॉरेंसिक और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी महिला की हत्या की तस्दीक हुई। गांव के 50 से अधिक लोगों से पूछताछ की गई लेकिन पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लग रहा था। इसी दौरान किसी ने बताया कि आखिरी वक्त पर महिला के घर से उसके देवर वीरेंद्र साहू को निकलते देखा गया था। वीरेंद्र महिला के पति का चचेरा भाई था और बगल के ही मकान में रहता था, इसलिए पुलिस वीरेंद्र से पूछताछ करने लगी। वीरेंद्र पुलिस को गुमराह करता रहा। मगर जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो वीरेंद्र टूट गया और फिर अवैध संबंधों के एक ऐसे दलदल का खुलासा हुआ जिसने के जिंदगिया बर्बाद कर दी।

वीरेंद्र का अपनी भाभी के साथ पिछले 3 सालों से अवैध संबंध था। जैसे ही बड़ा भाई काम पर चला जाता दोनों उसके पीछे घर में मिलते बातें करते और फिर अपनी देह की आग बुझाते। ऐसा लंबे समय से चल रहा था , लेकिन पिछले कुछ समय से वीरेंद्र भाभी से दूरी बनाने लगा था। उसके अनुसार उसे अब यह सब ठीक नहीं लग रहा था। देवर और प्रेमी वीरेंद्र का अपने से यूँ दूर जाना महिला को गंवारा नही था और वो जबरन दबाव बनाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगी। आखिर तंग आकर वीरेंद्र ने भाभी को रास्ते से हटाने का निर्णय लिया और मौका पाकर रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। महिला के रिश्तेदार उसकी कामुकता से हैरान और शर्मसार है। विवाहेतर संबंध और अति कामुकता की वजह से यह वारदात हुई।

Recent News

Related Posts

Follow Us