2 साल की मासूम बच्ची गायब, परिजन व पुलिस जांच में जुटे

2 साल की मासूम बच्ची गायब, परिजन व पुलिस जांच में जुटे

वृंदावन। धर्म नगरी वृंदावन में 2 साल की मासूम बच्ची को अगवा किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। घटना के बाद से माता सुनीता और पिता काशीराम का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू कर दी है।

मूल रूप से लखीमपुर खीरी निवासी काशीराम करीब 10 दिन पूर्व ही अपनी पत्नी, 6 वर्षीय पुत्र एवं 2 वर्षीय व 4 माह की पुत्रियों को लेकर वृंदावन आया था। ये लोग परिक्रमा मार्ग स्थित सोहम आश्रम के निकट रेलवे क्रासिंग के समीप सड़क किनारे रेलवे कर्मियों के लिए बनाई गई एक कोठरी में रहकर तथा कबाड़ा बिंजर गुजर बसर कर रहे हैं। पीड़िता सुनीता के अनुसार शुक्रवार रात को वह, उसके पति और बच्चे कोठरी के बाहर सो रहे थे। रात करीब 2 बजे पति की नींद टूटी तो बच्ची गायब थी।

Also Read रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर पति ने पत्नी की गला घोंट कर की हत्या , ऐसे खुला राज

पति ने पत्नी को जगाकर बच्ची के बारे में बताया तो उसके भी होश उड़ गए। आसपास काफी तलाश के बाद भी बच्ची का पता नहीं चला। बताया कि इस दौरान एक साधु ने उन्हें बताया कि रात्रि को करीब 1:30 बजे एक व्यक्ति उनकी बच्ची को रेलवे क्रॉसिंग की तरफ से 100 फुटा की तरफ ले जाता दिखा था। वहीं सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर जांच पड़ताल की तथा बच्ची की काफी खोजबीन की लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। कोतवाली प्रभारी सूरज प्रकाश शर्मा के अनुसार मुकदमा दर्ज कर लिया है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर बच्ची की तलाश की जा रही है।

 

*रिपोर्ट राहुल ठाकुर*

Recent News

Related Posts

Follow Us