धारदार हथियार से महिला की हत्या , जांच में जुटी पुलिस

धारदार हथियार से महिला की हत्या ,  जांच में जुटी पुलिस

सिरसा कलार (जालौन):  उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन के सिरसा कलार थाना क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई जब महिला की धारदार हथियार से दर्दनाक हत्या कर दी। आपको बता दें कि घर में महिला अकेली थी कि अज्ञात किसी ने धारदार हथियार से उस पर वार कर दिया। जिसके बाद अस्पताल ले जाते समय महिला ने रास्ते में दम तोड़ दिया। आपको बता दें कि मामला उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन के सिरसा कलार थाना क्षेत्र के कस्बा सिरसा कलार का है जहां पर (36 साल) पूजा पाल पत्नी पान सिंह पाल अपने बच्चों के साथ घर पर थी। तथा उसका पति खेतों पर गया हुआ था। दोपहर के समय में बच्चे खेलने निकल गए तथा उसका देवर घर आ गया तभी उसी समय महिला के ऊपर धारदार हथियार से कई वार किए गए। जिससे व खून से लथपथ हो गई ।

घटना होने के बाद उसका देवर मौके से फरार हो गया। पड़ोसियों ने देवर को भागते देखा तो उन्हें कुछ शक हुआ और वह घर के अंदर गए तो खून से लथपथ पूजा दिखी तो  पड़ोसियों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी एवं पति को भी खबर पहुंचाई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सिरसा कलार थाना प्रभारी दिव्य प्रकाश तिवारी ने खून से लथपथ महिला को जिला अस्पताल उरई भेजा लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही महिला ने दम तोड़ दिया।

Also Read शादीशुदा प्रेमी ने सुपारी देकर करवाई प्रेमिका की हत्या , प्रेमिका की सांसे थमने तक.....

डॉक्टरों का कहना है कि महिला के सर पर तेज हथियार से बार किए गए जिससे खून ज्यादा निकल गया और महिला की मौत हो गई वही मृतका के पति का कहना है कि इस हत्या में उसके छोटे भाई का भी हाथ हो सकता है इसलिए वह मौके से फरार हो गया फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई।

रिपोर्ट :: पुष्पेन्द्र सिंह 

Recent News

Related Posts

Follow Us