पिस्तौल के साथ डिस्को डांस का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने किया प्राथमिकी दर्ज

पिस्तौल के साथ डिस्को डांस का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने किया प्राथमिकी दर्ज

सुपौल(बिहार):: त्रिवेणीगंज में तेजी से तमंचे पर डिस्को करते वीडियो वायरल हुआ है।अश्लील गीत पर डांस करती महिला कलाकार न केवल दोनों हाथ में अवैध पिस्टल लहराते हुए अश्लील गाने परोस रही है। बल्कि एक अपराधी किश्म का लड़का स्टेज पर ही फायरिंग कर दहशत फैला रहा है। यह दृश्य त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र अंर्तगत औरलाहा वार्ड 5 की बताई जा रही है।

जहां एक स्टेज प्रोग्राम के दौरान धाय-धाय फायरिंग की जा रही है।वायरल वीडियो में आर्केस्ट्रा में अश्लील भोजपुरी गाना पर पिस्टल लहराकर डांस करते हुए एक बार बाला नजर आ रही है। इतना ही नहीं डांस के दौरान ही स्टेज पर हरा गमछा ओढ़े एक युवक के द्वारा पिस्टल से फायर भी किया गया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो प्रखंड क्षेत्र के औरलाहा पंचायत के वार्ड 5 का बताया जा रहा है, जहां बीते 11 सितंबर की रात अनंत पूजा के मौके पर आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम हुआ था।

Also Read कानपुर में जीएसटी टीम की छापेमारी , व्यापारियों में मचा हड़कंप

हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि हम नहीं करते हैं। वायरल वीडियो में साफ साफ दिखाई दे रहा है कि डांस के दौरान बार बाला द्वारा हाथ में एक पिस्टल नहीं बल्कि दोनो हाथ में दो पिस्टल लहराते दिख रही है। फिर डांसर ने पिस्टल दो युवक को वापस लौटा दिया,इसी दौरान स्टेज पर खड़े एक युवक ने पिस्टल फायर करने का प्रयास करने लगा, काफी कोशिश के बाद जब फायर नहीं हुआ तो ग्रीन रूम चला गया कुछ मिनटों के बाद उक्त युवक अपने चेहरा पर गमछा लपेटकर स्टेज पर पुनः आया और पिस्टल से फायर भी किया।

वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आया इस बाबत त्रिवेणीगंज थाना अध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया सात लोगों समेत अन्य अज्ञात के विरुद्ध कान संख्या 434/22 दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया गया।

रिपोर्ट: संतोष कुमार 

Recent News

Related Posts

Follow Us