सड़क पर राजनीति का संग्राम , कार्यालय से विधानभवन के लिए निकले अखिलेश यादव

सड़क पर राजनीति का संग्राम , कार्यालय से विधानभवन के लिए निकले अखिलेश यादव

लखनऊ :: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज राजनीति का संग्राम सड़क पर दिखाई दे रहा है। समाजवादी पार्टी की पदयात्रा को देखते हुए। विक्रमादित्य मार्ग को छावनी बना दिया गया है। वीवीआईपी चौराहा से लेकर सपा कार्यालय तक बैरिकेडिंग कर भारी संख्या में फोर्स लगा दी गई है। इस रास्ते पर आम लोगों का आवागमन बंद कर दिया गया है। 

वही अखिलेश यादव के नेतृत्व में बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता कार्यालय से लेकर विधानसभा तक मार्च कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी ने बढ़ती महंगाई, किसानों की समस्याओं और कानून व्यवस्था के मुद्दे पर राज्य सरकार के विरोध में इस पदयात्रा का आयोजन किया है।

Also Read लगातार बारिश से हुई उत्तर भारत के कई शहरों की हालत ख़राब

आपको बता दें कि इस पद यात्रा को लेकर विक्रमादित्य मार्ग को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। वीवीआइपी चौराहे से लेकर समाजवादी कार्यालय तक बैरिकेडिंग कर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। इस रास्ते पर आम लोगों का आवागमन बंद कर दिया गया है। 

वहीं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव करीब 9:45 बजे समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर पहुंचे। विधायक एवं पार्टी के कार्यकर्ताओ अखिलेश यादव के नेतृत्व में विधानभवन के लिए पैदल निकले। अभी निकलने का कार्यक्रम रोका गया है। सपाई रूट बदलने की तैयारी में हैं। हालांकि कार्यालय के पीछे वाले रास्ते पर भी फोर्स बढ़ाई जा रही है। विधायक व कार्यकर्ताओं ने हाथों में नारे की तख्ती ले रखी।

Related Posts

Follow Us