अजब-गजब : अमेरिका ने जौनपुर की धरती के नीचे पाताल लोक में कर दिया हमला एक व्यक्ति थाने पहुंचे F.I.R. लिखाने

अजब-गजब : अमेरिका ने जौनपुर की धरती के नीचे पाताल लोक में कर दिया हमला एक व्यक्ति थाने पहुंचे F.I.R. लिखाने

जौनपुर :: कई बार देखा गया है कि पुलिस को कभी-कभी ऐसी घटनाओं का सामना करना पड़ता है जिनका वास्तविकता कोई वजूद नहीं है। हाल ही में एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे जो भी देख रहा है या सुन रहा है वह है अपने आप को हंसने से नहीं रोक पाता। मामला है उत्तर प्रदेश के जौनपुर जनपद का जहां पर एक व्यक्ति ने देर रात पुलिस थाने में बखेड़ा खड़ा कर दिया। युवक का आरोप था कि अमेरिका ने जौनपुर की धरती के नीचे पाताल लोक में हमला कर दिया है। 

व्यक्ति का दावा कि जब खुलता है तीसरा नेतृत्व अद्भुत शक्ति का होता है संचार

Also Read जनजातीय समाज के लिए नया इतिहास रचेगा पेसा एक्ट

उत्‍तर प्रदेश के जौनपुर जिले के शाहगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के ताखा पश्चिम इलाके के रहने वाले एक युवक ने बीती आधी रात में पुलिस के सामने नया बखेड़ा खड़ा कर दिया. बखेड़ा करने वाला युवक मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है। थाने पहुंचे युवक ने उसके साथ जो चमत्कार है वह बताया, आपको बता दें कि जौनपुर के एक व्यक्ति त्रिनेत्र धारी यादव जी ने देर रात बखेड़ा खड़ा कर दिया। थाने में शिकायत लेकर पहुंच गए कि अमेरिका ने जौनपुर की धरती के नीचे पाताल लोक में हमला कर दिया है,और अमेरिका के खिलाफ एफआईआर लिखी जाए। अपनी बात को लेकर जिद में अड़े यादव जी को बाद में पुलिस ने किसी तरह समझा बुझाकर घर भेजा।

आपको बता दें कि व्यक्ति योगेंद्र यादव पुत्र राम निवासी ताखा पश्चिम थाना शाहगंज जौनपुर निवासी है. इनकी पत्नी और चार लड़के व दो लड़कियां हैं, जो इस समय मानसिक रूप से बीमार चल रहे हैं. इनके संबंध में परिजनों ने बताया कि इनका इलाज कराया जा रहा है. मामले में जो विधिक कार्रवाई होगी वह की जाएगी.

 

Recent News

Related Posts

Follow Us