पत्नी ने गर्लफ्रेंड के साथ रंगरलिया मनाते पति को रंगे हाथ पकड़ा , फिर चप्पलों से की पिटाई

पत्नी ने गर्लफ्रेंड के साथ रंगरलिया मनाते पति को रंगे हाथ पकड़ा , फिर चप्पलों से की पिटाई

आपको बता दें कि जब पति होटल के बंद कमरे में अन्य महिला के साथ रोमांस कर रहा था। तो अचानक से उसकी पत्नी वहां आदम की और पति को दूसरी औरत के साथ रंगरलिया मनाते देख बौखला गयी और फिर चप्पलों की बौछार कर दी।

उत्तर प्रदेश :: कभी-कभी चोरी से आशिकी करनी भारी पड़ जाती है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के ताज नगरी आगरा से सामने आया है। जहां पर पत्नी ने पति को प्रेमिका के साथ रंगरलिया मनाते हुए रंगे हाथ होटल में पकड़ लिया। इसके बाद क्या था गुस्साई पत्नी ने आव देखा ना ताव चप्पल उतार कर पहले तो पति की पिटाई की उसके बाद उसकी प्रेमिका पर भी चप्पलों की बौछार कर दी।

Also Read आपस में दो ट्रकों की भिड़ंत , तीन लोग जिंदा जले , लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे की घटना

मला दिल्ली गेट इलाके का है जहां पर देवी रोड में रहने वाला युवक एक अस्पताल में नौकरी करता है। वही पत्नी ने पति पर आरोप लगाया है कि उसके अवैध संबंध एक महिला के साथ हैं। जब इस बात की उसे भनक लगी तो दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। इस बात से परेशान होकर पत्नी मायके जाकर रहने लगी कि तभी सोमवार को उसे पता चला कि उसका पति किसी महिला के साथ दिल्ली गेट स्थित एक होटल में रंगरलिया मना रहा है। तो पत्नी अपने भाई के साथ तुरंत उस होटल पहुंची जहां पर वह कमरे में गई तो देखा कि उसका पति दूसरी महिला के साथ आशिकी में जुटा हुआ है। गुस्से में आई पत्नी ने चप्पल पाई और पहले दो पति की पिटाई शुरू कर दी तो वहीं उसने पति की प्रेमिका को भी नहीं छोड़ा। वह है प्रेम का पर भी चप्पल लेकर टूट पड़ी।

इस दौरान देखा गया कि पति अपनी पत्नी से माफी मांगता रहा और इस पूरी घटना का भाई ने वीडियो बनाया जो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि चप्पलों से पढ़ता पति पत्नी से माफ करने की गुहार लगा रहा है और कह रहा है गलती हो गई दोबारा ऐसा नहीं होगा इस बार माफ कर दो तो वहीं दूसरी महिला भी माफी मांगते हुए रोते हुए कह रही है आगे से ऐसा नहीं होगा माफ कर दो।

होटल में हो रहे हाईवोल्टेज ड्रामे की खबर जैसे ही पुलिस को हुई तो आनन-फानन में पुलिस की टीम वहां पर पहुंची और दोनों को थाने ले आई।

Related Posts

Follow Us